ENG | HINDI

ये बातें बना सकती है आपको कॉलेज का हीरो

बातें जो बनाती है कॉलेज का हीरो

बातें जो बनाती है कॉलेज का हीरो – अगर आप चाहते हैं कि कॉलेज में 10 लड़के आपके आगे पीछे घूमें, आपको भाई-भाई कहें, तो अपनी पर्सनैलिटी को थोड़ा स्ट्रॉन्ग बनाइए, इसके अलावा और कौन सी बातें हैं जो आपको बनाएगी कॉलेज का हीरो चलिए हम बताते हैं.

बातें जो बनाती है कॉलेज का हीरो – 

1 – भाईगिरी

कुछ लोग कॉलेज में गुंडागर्दी के लिए जाने जाते हैं. कॉलेज जाते ही सीनियर को धर देते हैं. इसके बाद दबंग लड़के की पहचान लिए घूमते रहते हैं. ऐसे लड़कों की साइकिल स्टैंण्ड और कैंटीन में धाक चलती है. किसी को भी कोई परेशानी हो तो वो सीधे इनसे संपर्क करता है. इनसे सब डरते जरूर हैं लेकिन कोई इज्जत भी करता हो इसकी गारंटी थोड़ी कम ही है.

2 – ऊपर तक हो पहचान

कुछ लड़के ऐसे भी होते हैं जिनकी कॉलेज गेट के गार्ड से लेकर कुलपति तक पहचान होती है. लड़के-लड़कियां भी कोई काम पड़ने पर इन्हीं को याद करते हैं. जूनियर लड़की बोल दे तो लैब में जाकर उसकी हेल्प करने के लिए लैब असिस्टेंट को मनाने से लेकर डिपार्ट्मेंट्स के कर्मचारियों तक को खुश रखने का जिम्मा इनका होता है. इन्हें अक्सर एचओडी के पास बैठकर चाय पीते देखा जा सकता है.

3 – स्टूडेंट लीडर

छात्र नेता का मामला तो कुछ ऐसा रहता है कि वो कॉलेज में जहां भी रहता है उसे घेरकर लड़के-लड़कियां खड़े रहते हैं. कारण कि कोई दस्तावेज निकलवाना हो या किसी को एप्लीकेशन पास करवानी हो. छात्र नेताओं की डिमांड खासी रहती है.

4 – बैंड में शामिल

लड़का गिटार बजाता हो या गाना गाता हो. सभी का साथ उसे मिलता है. किसी म्यूजिक बैंड का हिस्सा होना लड़के के लिए लड़कियों को आसानी से आकर्षित करने का शानदार तरीका होता है. ऐसे लड़के पूरे कॉलेज में चर्चित रहते हैं. ऐसे लड़के कॉलेज कैम्पस में बैठे मिल जाते हैं और लड़कियां भी इनसे बहुत जल्दी इम्प्रेस हो जाती हैं.

ये बातें जो बनाती है कॉलेज का हीरो – तो आप भी अगर कॉलेज में धाक जमाना चाहते हैं तो आपमें इनमें से कम से कम एक-दो क्वालिटी तो होनी ही चाहिए.

Don't Miss! random posts ..