ENG | HINDI

जानिए क्या हो सकता है वह झूठ जिसके फैलने से शुरू होगा तीसरा विश्व युद्ध

क्लेयरवायंट होरोसिओ की भविष्यवाणी

रूस, अमेरिका और सीरिया के बीच काफी तनाव बढ़ने के बाद लोग परमाणु युद्ध की आशंका से डरे हुए हैं.

इसी बीच जिस शख्स ने डोनाल्ड ट्रंप के जीतने की भविष्यवाणी की थी, उसने फिर एक ऐसी भविष्यवाणी की है जिससे दुनिया हिल गई है.

क्लेयरवायंट होरोसिओ नामक इस शख्स ने तीसरे विश्व युद्ध शुरू होने की सटीक तारीख बताई है. उसके मुताबिक दुनिया इस सयम भयावह युद्ध के मुहाने पर खड़ी है.

क्लेयरवायंट होरोसिओ की भविष्यवाणी के मुताबिक 13 अप्रैल से 13 मई के बीच का समय बहुत ही विनाशकारी है. उन्होंने भविष्यवाणी की है कि इसकी शुरुआत एक झूठी खबर के फैलने से होगी, जो सबके लिए किसी झटके से कम नहीं होंगी.

ये झूठ पर आधारित हमलों की खबरें दुनिया को तीसरे विश्व युद्ध की आग में झौंक देंगी.

ऐसे में सवाल है कि वह झूठ क्या हो सकता है जिससे तीसरा विश्व युद्ध भड़क उठेगा.

इसको लेकर जानकारों का मानना है कि हो सकता है कि सीरिया द्वारा रासायनिक हमले की खबर को लेकर अमेरिका उस पर हमला करे. हाल में जब सीरिया में नागरिकों पर रासायनिक हमले की खबर आई थी, तो उस वक्त अमेरिका ने एक के बाद एक कई मिसाइल दागी थी.

ये सीरिसा के राष्ट्रपति बशर अल असद को एक चेतावनी थी कि अगर उसने दोबारा ऐसी गलती की तो अबकी बार अगला निशाना बशर अल असद ही होंगे.

वही दूसरी ओर कुछ जानकारों का मानना है कि उत्तर कोरिया भी उस झूठ का हिस्सा हो सकता है. क्योंकि उत्तर कोरिया का तानाशाह शासक किम जोंग उन जिस प्रकार बार बार अमेरिका और जापान को परमाणु हमले की धमकी दे रहा है और कुछ दिन पूर्व उसने तीन मिसाइल दागी थी जो जापानी सागर में जाकर गिरी थी.

ऐसे में उत्तर कोरिया फिर कोई मिसाइल दागता है तो उनकों परमाणु मिसाइल समझकर हमले को रोकने के लिए वहां मौजूद अमेरिका की थाड मिसाइल सिस्टम जवाबी कार्रवाई कर सकता है. ऐसे में पूरी संभावना है कि वहा युद्ध भड़क जाए.

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक क्लेयरवायंट होरोसिओ की भविष्यवाणी के मुताबिक तीसरा विश्व युद्ध 13 मई से शुरू होगा. उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप की ओर संकेत करते हुए यह भी कहा कि विश्व नेता सीरिया पर हमला करेंगे, जो कैमिकल अटैक के रूप में होगा और इससे रूस, नॉर्थ कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जाएगा.

क्लेयरवायंट होरोसिओ की भविष्यवाणी के मुताबिक 13 मई से 13 अक्टूबर 2017 के बीच कभी भी तीसरा विश्व युद्ध शुरू हो सकता है और इसमें अत्यधिक तबाही और मौतें होंगी. विलियगस ने नास्त्रेदमस द्वारा की गईं भविष्यवाणियों का समर्थन किया है. नास्त्रेदमस ने कहा था, मेबस जल्द ही मर जाएगा और एक साल सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी, जिससे लोगों और जानवरों का नाश हो जाएगा.

विलियगस के मुताबिक मेबस हमारे समय में सीरिया के राष्ट्रपति असद हैं और उनकी बम विस्फोट में मौत हो जाएगी, जिसके बाद युद्ध और भयावह हो जाएगा.

Don't Miss! random posts ..