ENG | HINDI

उस रात पा​र्टी में डिंपल कहा कुछ ऐसा कि गर्लफ्रेंड को छोड़ने पर मजबूर हुए थे राजेश खन्ना !

सुपरस्टार राजेश खन्ना

भले ही बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना की शादी डिंपल कपाड़िया से हुई, लेकिन सभी जानते हैं कि राजेश डिंपल से पहले किसके प्यार में पागल था।

फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि गर्लफ्रेंड के होते हुए उन्होंने डिंपल से शादी कर ली।

यह सवाल सभी के मन में चलता है. इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि गर्लफ्रेंड अंजू महेंद्र के होते हुए भी काका यानी सुपरस्टार राजेश खन्ना ने डिंपल का पल्लू थाम लिया।

सुपरस्टार राजेश खन्ना

हम आपको बता दें कि डिंपल की तरफ राजेश का झुकाव खुद अंजू की एक गलती के कारण ही हुआ था। दरअसल एक दिन अंजू ने राजेश की एक फिल्म की सक्सेज पार्टी में डिंपल को बुलाया था और वहीं पर डिंपल ने राजेश को इंप्रेस किया। उस दिन पार्टी से पहले राजेश और अंजू की खूब लड़ाई हुई थी। अंजू ने राजेश को उनके मेहमानों के सामने काफी बुरा—भला कहा और उन पर खूब ​चिल्लाई और उनकी पार्टी में भी नहीं आईं।

उनके इस रवैये से काका काफी नाराज थे और वह काफी दुखी भी थे।

उस वक्त सफलता के नशे में सुपरस्टार राजेश खन्ना ने खुद को सबसे दूर भी कर दिया था इसलिए वह अपना दुखड़ा किसी से कह भी नहीं सकते थे। ऐसे में उन्हें तलाश थी एक ऐसे इंसान की जो उन पर ध्यान दे और उनका सहारा बने। उनकी तलाश उस वक्त खत्म हुई जब पार्टी की रौनक में डिंपल ने शांत बैठे राजेश के कंधे पर प्यार से हाथ फैरकर उनसे कहा कि जिनकी मुस्कान पर दुनिया मरती है। वह क्यों उदास बैठे हैं।

सुपरस्टार राजेश खन्ना को उनकी बात इस कदर दिल में लगी कि न सिर्फ पूरे समय पार्टी में वह उनसे बात करते रहे बल्कि उन्होंने अगले दिन डिंपल को अपने घर पर डिनर के लिए बुला लिया और फिर धीरे-धीरे डिंपल ने राजेश के दिल में अंजू की जगह ले ली और उनसे शादी कर ली।

Don't Miss! random posts ..