मनोरंजन

इन स्ट्रिपर्स लड़कियों की एक दिन की कमाई जान होश उड़ जाएंगे आपके !

स्ट्रिपर्स लड़कियों की कमाई – हर इंसान की चाहत होती है कि वो लखपति, अरबपति, खरबपति बने.

पैसा वाला बनना कौन नहीं चाहता. लेकिन पैसा कमाने के लिए जी-जान एक कर देना पड़ता है. बावजूद इसके लोग इतनी कमाई नहीं कर पाते जितनी कि लोगों की चाहत होती है. कम लोग ही ऐसे होते हैं जिन्हें अपने मेहनत के बदले दौलत भी मिलती है. नहीं तो आम इंसान की जिंदगी तो मेहनत करते-करते ही कट जाती है.

पैसा ऐसी बला है जिसे पाने के लिए लोग किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. चोरी, डकैती, मर्डर यहां तक कि जिस्मफरोशी का धंधा भी लोग पैसों की खातिर ही करते हैं.

इतना सब करने के बाद भी कौन कितना पैसा कमा लेता है ये कई बातों पर निर्भर करने वाला होता है.

आज हम आपको ऐसी लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए पैसा कमाना चुटकी बजाने जैसा है. हफ्ते में एक-दो दिन और कुछ घंटे काम करती हैं लेकिन उन्हें इतने पैसे मिलते हैं कि संभालना उनके लिए मुश्किल होता है. इन स्ट्रिपर्स लड़कियों की कमाई 1 दिन में जितनी होती है उतनी कमाई आम लोग महीने या साल भर में कमाते हैं.

कुछ दिनों पहले की बात है कि एक स्ट्रिपर्स ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की. उनकी इन तस्वीरों को देख लोग हैरान हैं. अगर आपको स्ट्रिपर्स या पोल डांसर के बारे में जानकारी नहीं है तो हम आपको बता दें की जो स्ट्रिपर्स लड़कियां होती हैं वो ‘क्लब’ और ‘बार’ में पैसे कमाने की खातिर छोटे-छोटे कपड़े पहन कर जब डांस करती है तो उन पर पैसों की बरसात होती है.

स्ट्रिपर्स लड़कियों की कमाई –

आमतौर पर हम यही सोचते हैं कि इन लड़कियों की कोई ना कोई मजबूरी होती होगी जिसकी वजह से ये इस फिल्ड में आती है और कमाई के मामले में ज्यादा कुछ होता नहीं. इनकी स्थिति दयनीय होती है. कई बार ये लड़कियां यौन शोषण की शिकार भी होती है. हो सकता है कुछ हद तक ये सही भी हो. लेकिन अगर बात विदेश की हो तो यहां की लड़कियां आराम के साथ अपनी जिंदगी गुजारती हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये स्ट्रिपर्स लड़कियों की कमाई और अपने इस पेशे से कितनी खुश है.

विदेशों में ये स्ट्रिपर्स सप्ताह में सिर्फ दो से तीन बार ही काम किया करती है जिसके बदले इन्हें दिन के 500 से 1500 डॉलर तक मिल जाते हैं. यानि कि 1 दिन में इनकी कमाई कम से कम  30,000 से लेकर 1 लाख रुपए तक की होती है.

जब सोशल मीडिया पर किसी ने स्ट्रिपर लड़की से पूछा की वो ये काम क्यों करती है ? उसके जवाब के बदले उस लड़की ने पैसों के ढेर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए जवाब दिया की इसके लिए मैं ये काम करती हूं.

इन स्ट्रिपर्स लड़कियों की कमाई को देख कर तो कई लोगों के दिमाग निश्चित रूप से घूम गए होंगे. ज्यादातर लोगों के लिए इस बात पर यकीन कर पाना भी मुश्किल हो रहा होगा. लेकिन सच्चाई यही है. ये लड़कियां जमकर पैसे कमाती हैं.

Khushbu Singh

Share
Published by
Khushbu Singh

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago