ENG | HINDI

फ्लॉप होने के बाद इन कामों से पैसा कमाती हैं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस

फिल्‍मों में करियर बनाना, खूब पैसा कमाना और शोहरत पाने का सपना तो हर कोई देखता है लेकिन बहुत ही कम लोग ऐसे हैं जिनका ये सपना पूरा हो पाता है। माया नगरी मुंबई में फेमस होने आए अधिकतर लोग फ्लॉप हो जाते हैं। इनमें एक्‍ट्रेसेस का नाम भी शामिल है। कुछ अभिनेत्रियां फ्लॉप होने के बाद बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से किनारा कर लेती हैं तो कुछ बाकी के काम करके कमाई कर लेती हैं।

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में एक्‍ट्रेसेस का करियर छोटा ही माना जाता है क्‍यों‍कि एक उम्र के बाद इनकी खूबसूरती ढलने लगती है और एक्‍टर्स और डायरेक्‍टर्स नए चेहरों को चांस देने में ज्‍यादा दिलचस्‍पी रखते हैं।

दोस्‍तों आज हम आपको इस पोस्‍ट के ज़रिए बताने वाले हैं कि फिल्‍मों में फ्लॉप होने के बाद बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस क्‍या काम करके अपना गुजारा करती हैं साथ ही ये सब करने वाली कुछ अभिनेत्रियों के नाम भी बताएंगें।

तो चलिए जानते हैं इनके बारे में…

एली अवराम

हम सबसे पहले बात करेंगें एली अवराम की। करियर के शुरुआती सालों में एली को खूब नाम मिला और यहां तक कि दबंग खान सलमान का साथ भी मिला। दो फिल्‍में करने के बावजूद भी एली का करियर वहां तक नहीं पहुंच पाया जहां उन्‍हें उम्‍मीद थी। अब एली इवेंट करके 3 से 5 लाख रुपए कमा लेती हैं और एक परफॉर्मेंस के वो 6 से 7 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

Contest Win Phone

गौहर खान

बिग बॉस जीत चुकीं और पंजाबी फिल्‍मों में नज़र आ चुकीं गौहर खान भी एक ज़माने में बहुत फेमस थीं। अब ना तो गौहर के पास कोई फिल्‍म है और ना ही कोई रियेलिटी शो। इवेंट में परफॉर्म करके गौहर 6 लाख से 12 लाख रुपए तो कमा ही लेती हैं।

श्रेया सरन

हाल ही में श्रेया ने अपने विदेशी ब्‍वॉयफ्रेंड से शादी की है। साउथ इंडस्‍ट्री की ये खूबसूरत एक्‍ट्रेस बॉलीवुड फिल्‍मों में भी नज़र आ चुकी है। साउथ में वो बहुत फेमस हैं। जब श्रेया के पास फिल्‍में नहीं होती हैं तो वो इवेंट करके 7 से 10 लाख रुपए कमा लेती हैं।

नेहा धूपिया

ये कह सकते हैं कि बॉलीवुड में फ्लॉप एक्‍ट्रेसेस में सबसे ज्‍यादा पैसा नेहा धूपिया ही कमा रही हैं। वो एकसाथ कई रियेलिटी शोज़ जज और होस्‍ट कर रही हैं। एक इवेंट में जाने के लिए नेहा 6 से 8 लाख रुपए चार्ज करती हैं और किसी शादी में गेस्‍ट बनकर जाने के उन्‍हें 7-10 लाख रुपए मिलते हैं। वहीं परफॉर्म करने पर उन्‍हें 12 से 15 लाख रुपए मिलते हैं।

चित्रांगदा सिन्‍हा

अक्षय कुमार के साथ फिल्‍मों में नज़र आईं चित्रांगदा भी अपने फिल्‍मी करियर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। अब चित्रांगदा के पास कोई फिल्‍म तो नहीं है लेकिन वो भी इवेंट वगैरह करके पैसा कमा ही लेती हैं। चित्रांगदा एक इवेंट के 15 से 18 लाख रुपए चार्ज करती हैं। शादी में गेस्‍ट बनने के 15 लाख और परफॉर्म करने के 18 लाख रुपए लेती हैं।

खैर, दोस्‍तों इन एक्‍ट्रेसेस की एक बात तो खास है कि इन्‍होंने अपनी हाई-फाई जरूरतों को पूरा करने के लिए कोई गलत काम नहीं किया वरना इस इंडस्‍ट्री में हीराइनों को पैसा कमाने के लिए बहुत कुछ गलत धंधे भी करने पड़ते हैं।

Contest Win Phone
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

Don't Miss! random posts ..