ENG | HINDI

भल्ला जी की नौकरानी के कैसे फट गये कपड़े ! आपके घर में भी आती है काम वाली बाई तो जरूर देखिये यह वीडियो

काम वाली बाई

क्या आपके घर में काम वाली बाई आती है?

क्या आपके बच्चों को भी वही संभालती है? तो पुरानी दिल्ली टॉकीज द्वारा गया यह वायरल वीडियो आपके लिए ही बनाया गया है.

किस तरह से हम अपने बच्चों को इनके हाथों में छोड़कर अपने कामों पर चले जाते हैं और बाद में यह बाई बच्चों पर अत्याचार करती हैं.

वैसे इस तरह की कई ख़बरें अख़बारों में भी समय-समय पर आती हैं. तो आखिर फिर क्यों आपको यह वीडियो देखना होगा? तो इसका जवाब भी आपको इसी में मिल जायेगा. भल्ला जी कभी दिल्ली में भल्ले की दूकान लगाते थे. रेहड़ी के ऊपर भल्ले बनते थे और नीचे बच्चे सोते थे. आज जब सब कुछ सही हो गया है तो उनके बच्चों ने घर में नौकरानी रख ली.

हुआ यह कि एक दिन भल्ला जी जब घर में आये तो उनका पोता उन्हें रोता हुआ मिला. पास में खड़ी नौकरानी बच्चे को पीट रही थी. यह देखते ही भल्ला जी का पारा चढ़ गया. और उन्होंने कर दिया पुलिस को फ़ोन. पुलिस तो आई लेकिन जेल में काम वाली बाई नहीं गयी बल्कि भल्ला जी चले गये.

लेकिन यह सब हुआ कैसे ?

तो इसको जानने के लिए आपको यह वीडियो ही देखना होगा. तो देर किस बात की, देखिये और शेयर कीजिये ताकि काम वाली बाई से और भी भल्ला जी सचेत हो जायें. यदि आप एक भी भल्ला जी को जेल जाने से बचा लेते हैं तो यह पूण्य का काम होगा.

एक सलाम पुरानी दिल्ली टाकिज के युवाओं को

साथ ही साथ पुरानी दिल्ली टाकिज के युवाओं को एक सलाम तो बनता है.

देश में किसानों की बदहाल हालत को देखते हुए, यह युवा सामने आये हैं और इन्होंने तय किया है कि हर वीडियो से जो पैसा आएगा, उनका एक हिस्सा किसानों की मदद के लिए दे दिया जायेगा. तो इस काम के लिए इन युवाओं को सलाम करना तो बनता ही है.