ENG | HINDI

कॉलेज में छुपकर किस एक्ट्रेस की हॉट पिक्स देखते हैं लड़के ?

खूबसूरती किसी की मोहताज़ नहीं होती. आप अपने चेहरे, बॉडी पर ध्यान रखकर इसे और भी आकर्षक बना सकते हैं. इस बात को साबित किया है टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने. जी हाँ, वाही निया, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात दे रही हैं. निया को पूरे एशिया में सबसे सेक्सी महिला होने का खिताब मिला है. कॉलेज के लड़के किसी बॉलीवुड हीरोइन को नहीं बल्कि लेक्चर के दौरान मोबाइल पर निया की हॉट पिक्स देखते हैं.

कॉलेज के लड़कों के दिलों पर राज़ करने वाली निया पैदाइशी ऐसी नहीं थी. सीरियल में भी उनकी पर्सनालिटी कुछ नहीं थी, लेकिन पिछले ५ साल से निया ने दुनिया में अपनी पिक्स से तहलका मचा दिया है. एशिया  की टॉप तीन सबसे सेक्सी औरतों में शुमार हो गई हैं. ब्रिटेन के अखबार ने निया शर्मा को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, कैटरीना, कैफ आलिया भट्ट और सोनम कपूर सब को पीछे छोड़ दिया है. सोशल मीडिया पर निया शर्मा के पोस्ट को ध्यान में रखें तो इस बात को कहने में कोई दो राय नहीं है कि निया इन दिनों टीवी का सबसे बोल्ड चेहरा हैं. और अब तो उनके पास एशिया की सबसे सेक्सी टीवी स्टार होने का खिताब है.

निया एक ऐसी एक्ट्रेस के रूप में उभर रही हैं जो बॉलीवुड एक्ट्रेस को पानी पिला दे. निया के आगे सोनम से लेकर दीपिका तक सभी फीकी पड़ रही हैं. एक टीवी इंटरव्यू के दौरान निया ने कहा था कि सुंदर दिखना हर लड़की की ख्वाहिश होती है, लेकिन उसके लिए मेहनत करना कोई लड़की नहीं चाहती. निया पिछले ५ साल से लगातार अपनी बॉडी पर मेहनत कर रही हैं. निया ने मन में ये ठान लिया था कि एक दिन वो टॉप की हीरोइनों की बॉडी को भी मात दे देंगी. आज निया उस मुकाम पर पहुँच चुकी हैं.

पिछले साल निया इसी लिस्ट में तीसरे नम्बर पर थीं. लेकिन इस साल वो दीपिका को हराकर दूसरे नम्बर पर काबिज़ हो गई हैं. निया से आगे अब सिर्फ बॉलीवुड की प्रियंका चोपड़ा ही हैं. लंदन के वीकली मैगजीन ईस्टर्न आई द्वारा कराए गए ’50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’ चुनाव में प्रियंका टॉप पर हैं. जबकि दूसरी पोजिशन पर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपना कब्जा जमाया है. लिस्ट में तीसरा नाम दीपिका पादुकोण का है, यानी निया ने दीपिका पादुकोण को हराकर सेक्सिएस्ट वुमन का खिताब अपने नाम किया है. गौरतलब है कि 2016 में निया शर्मा इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर थीं. पिछले साल दीपिका पहले स्थान पर और प्रियंका दूसरे स्थान पर थीं.

टीवी की एक्ट्रेस इन दिनों बहुत ही तहलका मचा रही हैं. निया के बाद अगर कोई और एक्ट्रेस है तो वो हैं टीवी की नागिन मोनी. मोनी भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट पिक्स से अपने फैन्स को खुश करती रहती हैं. मोनी जल्द ही फिल्म में दिखने वाली हैं. टीवी की ये बहुएं दिन बा दिन हॉट और सेक्सी होती जा रही हैं.

निया की ये प्रसिध्दी निश्चित तौर पर बॉलीवुड के निर्देशकों को अपनी ओर खींचेगी. हो स्काट अहै कि बॉलीवुड का कोई डायरेक्टर निया के साथ फिल्म बनाए. वैसे भी निया के सितारे अब बुलंदियों पर है.

 

Don't Miss! random posts ..