ENG | HINDI

ब्रा के साइज़ के नाप पर यहाँ मिल रहा है धमाकेदार डिस्‍काउंट

ब्रा के साइज़ पर डिस्‍काउंट

ब्रा के साइज़ पर डिस्‍काउंट – चीन हमेशा से ही अपनी अजीबोगरीब चीज़ों के लिए सुर्खियों में रहता है। कभी अपनी मोनो रेल को लेकर तो कभी अपनी टेक्‍नोलॉजी को लेकर चीन दुनियाभर का ध्‍यान अपनी ओर खींचता रहता है।

हाल ही में चीन के एक होटल ने गजब ऑफर निकाला है जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा।

इस रेस्‍टोरेंट में ब्रा के साइज़ पर डिस्‍काउंट – महिलाओं को उनकी ब्रेस्‍ट के साइज़ के अनुसार फूड पर डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। इस वजह से यहां पर विवाद हो गया।

चीन के ट्रेंडी श्रिंप रेस्‍टोरेंट में महिलाओं को स्‍पेशल ऑफर दिया जा रहा है जिसके तहत उनकी ब्रा के साइज़ पर डिस्‍काउंट दिया जाएगा। आपकी ब्रा का साइज़ जितना ज्‍यादा होगा आपको इस रेस्‍टोरेंट में खाने पर उतना ही डिस्‍काउंट मिलेगा।

डिस्‍काउंट के इस पोस्‍टर में कई सारी महिलाएं अंर्तवस्‍त्र पहनकर एक लाइन में खड़ी हैं और उसके साथ लिखा है ‘पूरा शहर ब्रेस्‍ट देख रहा है’। इस पोस्‍टर पर महिलाओं की ब्रा के साइज़ पर डिस्‍काउंट की सारी डिटेल भी लिखी है। सबसे ज्‍यादा डिस्‍काउंट सबसे बड़े ब्रा साइज़ वाली महिला को मिलेगा।

इस पोस्‍टर के लगने के बाद चीन में विवाद बढ़ गया है। लोगों ने इस पोस्‍टर को महिला विरोधी और आपत्तिजनक बताया गया और इसके बाद पोस्‍टर को हटा दिया गया।

ये आपत्तिजनक पोस्‍टर 1 अगस्‍त को लगाया था और फिर विरोध के बाद इसे हटा दिया गया। रेस्‍टोरेंट के मैनेजर ने बताया कि इस प्रमोशन की वजह से ग्राहकों की संख्‍या में 20 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज हुई। मैनेजर ने कहा कि ये डिस्‍काउंट पाकर लड़कियां गर्व महसूस कर रहीं थीं।

होटल मैनेजर ने बताया कि अगर किसी महिला को इस डिस्‍काउंट से असहज महसूस होता है वो रेस्‍टोरेंट के मेल स्‍टाफ की जगह फीमेल स्‍टाफ से बात करती हैं।

ये थी ब्रा के साइज़ पर डिस्‍काउंट की कहानी – इस दिलचस्‍प ऑफर के निकलते ही ये विवादों में घिर गया था। स्‍थानीय लोगों की शिकायत के बाद इस पोस्‍टर को हटा दिया गया।

Don't Miss! random posts ..