ENG | HINDI

भोजपूरी फिल्मों के स्टार ऐसे शूट करते हैं हॉट सेक्स सीन !

हॉट और इंटीमेट सीन्स

हॉट और इंटीमेट सीन्स – हिंदी फिल्मों की तरह ही भोजपूरी फिल्में देखनेवाले दर्शकों की कोई कमी नहीं है.

दर्शको को सिनेमाघरों तक लाने के लिए हिंदी फिल्मों की तरह ही भोजपूरी फिल्मों में भी हॉट और इंटीमेट सीन्स का भरपूर तड़का लगाया जाता है.

हालांकि भोजपूरी फिल्मों में शूट किए जानेवाले हॉट इंटीमेट सीन्स बाकी फिल्म इंडस्ट्री से बिल्कुल अलग होते हैं क्योंकि कम बजट होने के लिए इन फिल्मों के स्टार्स को खुलेआम इस तरह के इंटीमेट सीन्स शूट करने होते हैं और ऐसे में एक्ट्रेसेस को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ती है.

हॉट और इंटीमेट सीन्स –

खुलेआम हॉट और इंटीमेट सीन्स की होती है शूटिंग

भोजपूरी फिल्मों के बजट कम होने के चलते इन फिल्मों की शूटिंग खुलेआम पब्लिक प्लेस पर की जाती है जहां क्रू मेंबर्स के अलावा कई लोग मौजूद होते हैं. ऐसे में इंटीमेट सीन्स शूट करने में एक्ट्रेसेस काफी असहज महसूस करती हैं क्योंकि वहां मौजूद लोग एक्ट्रेसेस को एक्सपोज होते हुए लाइव देखते हैं.

बजट कम होने के कारण होती है दिक्कत

भोजपूरी फिल्मों की शूटिंग देशी-विदेशी टूरिस्ट स्पॉट पर नहीं बल्कि छोटे-मोटे शहरों के पब्लिक प्लेस पर ही की जाती है. क्योंकि इन फिल्मों का बजट बॉलीवुड फिल्मों की तुलना में काफी कम होता है. जिसकी वजह से ना चाहते हुए भी एक्ट्रेसेस को कई बार खुलेआम रास्तों पर इंटीमेट सीन्स शूट करने पड़ते हैं.

भीड़ को देख असहज हो जाती हैं एक्ट्रेसेस

ये फिल्में लोकल लेवल पर छोटे कस्बों में फिल्माई जाती हैं इसलिए वहां शूटिंग के दौरान अक्सर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है जिसकी वजह से कई बार इंटीमेट सीन्स शूट करने में हीरोइनों को काफी परेशानी होती है. खासकर तब उनकी परेशानी और ज्यादा बढ़ जाती है जब सेक्स सीन के री-टेक होने पर वहां मौजूद भीड़ में लोग गंदे कमेंट्स करने लगते हैं.

भीड़ में इकट्ठा लोग बनाने लगते हैं वीडियो

बॉलीवुड हो या फिर भोजपूरी सिनेमा शूटिंग के दौरान अक्सर सही शॉट नहीं होने पर एक्टर और एक्ट्रेसेस को एक ही सीन बार-बार देना पड़ता है. ऐसे में छोटे शहरों में लव मेकिंग सीन्स की शूटिंग के दौरान कई बार वहां मौजूद लोग उस सीन का वीडियो बनाना लगते हैं या फिर फोटो क्लिक करने लगते हैं जिससे हीरोइनें खुद को असहज महसूस करती हैं.

इंटीमेट सीन्स देखकर शोर मचाने लगती है भीड़

कई बार पब्लिक में किसिंग सीन की शूटिंग के दौरान आस पास मौजूद लोग उन्हें आंखे फाड़कर देखने लगते हैं तो कई बार वो शूटिंग के दौरान शोर मचाने लगते हैं ऐसे में लोगों की भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ता है.

हीरोइन पर होती है सैंकड़ों लोगों की नजर

कई भोजपूरी एक्ट्रेसेस को लव मेकिंग सीन्स को पब्लिक प्लेस में शूट करने में काफी शर्म आती है क्योंकि उस दौरान सैकड़ों लोगों की नजर उस हीरोइन पर ही होती है. लेकिन उन्हें स्टोरी की डिमांड के मुताबिक ऐसे सीन्स करने पड़ते हैं चाहे लोग सपोर्ट करें या नही उन्हें अपना काम करना ही होता है.

गौरतलब है कि भोजपूरी फिल्मों की शूटिंग के दौरान लोगों की भीड़ इसलिए भी उमड़ने लगती है क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्हें जरूर कुछ मजेदार हॉट और इंटीमेट सीन्स देखने को मिल जाएंगे लेकिन ऐसे में एक्ट्रेसेस को ही सबसे ज्यादा शर्मिंदगी और दिक्कतें झेलनी पड़ती है.

 

Article Categories:
मनोरंजन

Don't Miss! random posts ..