ENG | HINDI

OMG दंगल गर्ल की ये हॉट पिक्स देखकर लड़के हार रहे हैं अपनी दंगल

फिल्म दंगल के बाद जैसे उसके एक्ट्रेस की हर तरफ धूम मच रही है. इस फिल्म ने सभी हीरोइनों को दुनिया में पोपुलर कर दिया. इस फिल्म में बबिता फोगाट का रोल करने वाली फातिमा ने इस फिल्म में कमाल की एक्टिंग की थी. वो इस फिल्म से सबका दिल जीत ली. फातिमा उस फिल्म में बेहद सुंदर लगी हैं, लेकिन अब जो उनके फोटोशूट हो रहे हैं वो इतने सेक्सी हैं की लड़कों के होश उड़ जाएंगे.

अखाड़े में कुश्ती लड़ रहे सभी लड़कों के होश उड़ जाएंगे जब वो इस रेसलर की ये फोटो देखेंगे. फातिमा का ये फोटो लड़कों के होश उदा रहे हैं. कुछ दिन बाद तो फातिमा के फोटो पर रोक भी लग जाएगी अब इतनी सेक्सी फोटो होगी तो  लोग अपना मैच कैसे खेलेंगे.

उफ़…. फातिमा का ये अंदाज़ तो हर लड़के के दिल को धडका जाएगा. अब फातिमा की ये फोटो देखकर किसी को नींद नहीं आएगी. फातिमा जल्द ही फिल्मों में अलग तरह का रोल करती हियो नज़र आएंगी. खूबसूरत तो वो हैं ही अब उनकी ये तस्वीरें लड़कों को हैरान कर रही हैं.

फातिमा की इस फोटो पर बहुत बवाल मचा था. कुछ धर्म के पुजारियों ने कहा था की मुस्लिम लड़की को इस तरह से साड़ी पहनकर फोटो नहीं निकलवाना चाहिए. अब जब भगवान् ने इतना खूबसूरत फिगर दिया है तो दिखाना तो बनता ही है. फातिमा ने अपनी साड़ी की फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल की गई थी. फोटो में फातिमा की कमर और ब्लाउज के ऊपर की तरफ गर्दन का कुछ हिस्सा खुला नजर आ रहा था इसी कारण कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर फातिमा पर भद्दे कमेंट किए गए. लेकिन फातिमा ने ट्रोलर्स के भद्दे कमेंट को दरकिनार करते हुए, सोशल मीडिया पर अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो को शेयर करती है.

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. फातिमा अक्सर सोशल साइट्स पर फोटो शेयर करती रहती है. फातिमा अपनी सेक्सी, हॉट और बोल्ड फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर काफी ट्रोल हुई थी. फातिमा शेख एक खूबसूरत एक्ट्रेस है. फातिमा अपनी सेक्सी और बोल्ड लुक के लिए बॉलिवुड में काफी फेमस है.

दंगल गर्ल फातिमा अब बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं और अपने अलग अलग तरीके की फोटो से अपने फैन्स को ये जाता दिया है की उनमें बहुत कुछ है जो अभी फिल्मों के ज़रिए बाहर आना बाकी है.

हम आपको बता दें कि दंगल की इस हीरोइन का जन्म दिल्ली में हुआ था. फातिमा ने अपनी स्कूलिंग मुंबई से की है. फातिमा को बच्पन से ही एक्टिंग का शौक था. साथ ही फातिमा को फोटोग्राफी का भी काफी शौक है. फातिमा के दंगल फिल्म में आने से पहले फातिमा को बॉलीवुड में काफी स्ट्रगल करना पड़ा था. फातिमा ने इड़स्ट्री में 3 साल तक लगातार स्ट्रगल किया था. 3 साल बाद 5 राउड़ के ऑडिसन के बाद फातिमा को दंगल फिल्म मिली . इस फिल्म के बाद से फातिमा को बॉलीवुड में पहचान मिली है.

वैसे एक बात तो तय है कि फातिमा किसी की परवाह किए बिना अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं और फैन्स के साथ साथ वो निर्देशकों को भी ये दिखा देती हैं कि वो कई शेड्स कर सकती हैं.

Don't Miss! random posts ..