ENG | HINDI

क्या अब 40 पार करने के बाद हीरोइनें ज़्यादा हॉट होती है ?

हॉट मलाइका अरोरा

हॉट मलाइका अरोरा – आम जिंदगी में ये माना जाता है कि सुंदरता की एक उम्र होती है.

३० के बाद तो लोग कहते हैं कि लड़कियां सुंदर नहीं दिखती और न ही वो सेक्सी लगती हैं. लेकिन ठीक इसका उल्टा होता है. बॉलीवुड में तो ४० के बाद एक्ट्रेस ज्यादा हॉट हो जाती हैं.

अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है तो हम आपको एक ऐसी हीरोइन की फोटो दिखाने जा रहे हैं, जो न सिर्फ़ शादीशुदा हैं, बल्कि उनका एक बेटा भी है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं सलमान खान की भाभी मलाइका अरोड़ा खान की. अब मलाइका सिर्फ अरोड़ा ही रह गई हैं क्योंकि वो अरबाज़ से अलग हो गई हैं.

हॉट मलाइका अरोरा

हॉट मलाइका अरोरा कुछ दिन पहले अपना बर्थडे मनाई हैं. ४४ साल की मलाइका अब ऐसी लगती हैं जैसे अभी अभी उनपर जवानी चढ़ी हो. वो इतनी हॉट लगती हैं कि आजकल की नई हीरोइन भी उनके सामने फीकी हैं. हॉट मलाइका अरोरा जब से अरबाज़ से अलग हुई हैं तब से वो कुछ ज्यादा ही हॉट हो गई हैं. उनकी हर एक फोटो इस बात की गवाही देती है. मलाइका चाहे जिम जाएं या फिर किसी फंक्शन में वो अपनी खूबसूरती और hotness को नहीं भूलतीं.

हॉट मलाइका अरोरा

हॉट मलाइका अरोरा की हर फोटो कुछ नहीं बल्कि बहुत कुछ कहती है. जब आम महिलाएं जीवन से हार मानकर ये ठान लेती हैं की अब उन्हें देखने वाला कोई नहीं और इसलिए वो अपने बढ़ते हुए वज़न को कण्ट्रोल नहीं करतीं और दिन दूनी रात चौगुनी मोटी होती जाती हैं और इसके साथ ही पार्लर जाना छोड़ वो घर में ही बैठी रहती हैं तब मलाइका और निखर कर आ रही हैं.

हॉट मलाइका अरोरा

वो ज़माना और था जब भारत की हीरोइनों की कोई उम्र होती थी. पहले लोग हॉट हीरोइन देखने के लिए विदेशी अभिनेत्रियों की फोटोज रखते थे, क्योंकि भारतीय हीरोइन तो एक समय के बाद ही अजीब लगने लगती थीं, लेकिन अब बिलकुल भी ऐसा नहीं है. भले ही हॉट मलाइका अरोरा फ़िल्में करें या न करें, लेकिन उनकी hotness कम नहीं होती. उनकी हर फोटो देखकर लड़के आहें भरते हैं. उन्हें अपने सपने में हर लड़का देखना चाहता है.

हॉट मलाइका अरोरा को देखकर तो सच में अब ये लगने लगा है कि सुंदरता की कोई उम्र नहीं होती. बस, ज़रुरत है तो ख़ुद पर नज़र रखने की.

Don't Miss! random posts ..