ENG | HINDI

एशिया की सबसे हॉट मटेरियल बन गई ये हीरोइन

अदाकारा श्रध्दा कपूर

बॉलीवुड की एक ऐसी हीरोइन जिसने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है तब से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. बॉलीवुड की ये हीरोइन लगता है बहुत ही ज़बरदस्त भाग्य लेकर पैदा हुई हैं.  बॉलीवुड की ये हीरोइन न सिर्फ लक में तेज़ है बल्कि ये हार्ड वर्कर भी है. बॉलीवुड में कोई इसकी पहचान नहीं थी फिर भी इसने जो बुलंदियां कायम की हैं वो किसी के बस की बात नहीं है.

अपने उम्र से कम उम्र की हीरोइनों को ये पछाड़कर सेक्सी होने का खिताब पिछले कई सालों से जीतती आ रही हैं. इस हीरोइन का नाम है प्रियंका चोपड़ा. जी हाँ, पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा जिनकी किस्मत हर कदम पर साथ देती है. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा रिकॉर्ड पांचवीं बार Sexiest Asian Woman बनी हैं. बॉलीवुड की दूसरी हीरोइन के रूप में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट उनसे कुछ दूर रह गईं. इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला बन गई हैं. प्रियंका से सेक्सी बॉलीवुड की कोई और हीरोइन नहीं है. पपिगी चोप्स ने सबको पीछे छोड़ दिया.

प्रियंका चोपड़ा के साथ ही टीवी की एक एक्ट्रेस को भी इस लिस्ट में नम्बर २ पर रखा गया. उस एक्ट्रेस का नाम है निया शर्मा. जी हाँ, निया भी पिछले ५ साला से पानी बॉडी का बहुत ध्यान रख रही हैं और यही कारण है कि इस लिस्ट मने वो दीपिका पादुकोण को पीछे छोड़ दी. इंग्लैंड के इस्टर्न आई न्यूजपेपर ने एशिया की 50 सेक्सीएस्ट वुमेन की लिस्ट निकाली है. इसमें नंबर 1 पर प्रियंका चोपड़ा हैं. दूसरे पर निया, तीसरे पर दीपिका, चौथे पर आलिया और पांचवे पर दृष्टि धामी हैं. पिछले साल दीपिका पहले स्थान पर और प्रियंका दूसरे स्थान पर थीं. प्रियंका ने इस सफलता का श्रेय मां और अपनी फ्रेंड्स को दिया है.

प्रियंका चोपड़ा अब न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी खूब नाम कमा रही हैं. प्रियंका जितनी सफलता भारत की किसी और हीरोइन को नहीं मिली है. प्रियंका उस हॉट केक की तरह हैं जिसे हर कोई खाना चाहता है और अपने स्पेशल डे पर पाना चाहता है.

पहले मिस वर्ल्ड और फिर अब लगातार ५ साल से इस ब्यूटी कांटेस्ट को जीतकर प्रियंका चोपड़ा ने पूरी दुनिया को ये जाता दिया है कि सांवली रंगत और मोटे लिप्स होने के बाद भी वो लोगों के बीच कितनी पोपुलर हैं.

एक बार प्रियंका की माँ ने भी कहा था कि प्रियंका ने बहुत सफलता हासिल की है और वो जिस तरह से आगे बढ़ रही हैं उससे साफ़ हो गया है की उसमें बहुत समझ है. प्रियंका कई सोशल काम भी कर रही हैं. कुल मिलाकर ये है की प्रियंका भारत का नाम दुनिया में रोशन कर रही हैं. प्रियंका जैसी अभिनेत्री सालों में एक होती हैं. आज प्रियंका ने जो भी मुकाम हासिल किया है उसे हर हीरोइन को पाना संभव नहीं है.

प्रियंका ने पूरी दुनिया में लकड़ों के दिलों पर राज़ किया है और लगातार करती रही हैं. लगातार पांचवी बार इस खिताब को पाना अपने आप में गर्व की बात है.

 

Don't Miss! random posts ..