ENG | HINDI

जब इस बेशर्म लड़की ने भरे बाज़ार में पकड़ा गैर मर्दों का हाथ, तो जानिए क्या हुआ

गैर मर्दों का हाथ

गैर मर्दों का हाथ – किसी भी व्यक्ति का हाथ यदि कोई राह चलती खूबसूरत लड़की पकड ले तो उसका घबराना लाजिमी है.

हाल ही में यूट्यूब के चैनल आईडियोट्यूब ने एक बड़ा मजाकिया वीडियो अपलोड किया है जिसमें एक लड़की राह चलते आदमियों के साथ उन्हें अपना बॉयफ्रेंड समझने का नाटक कर के उनका हाथ पकड़ने का प्रैंक करती दिख रही है.

इस प्रैंक में लड़की अपने बॉयफ्रैंड के साथ फोन चलाते हुए दिखती है, और कुछ देर बाद लड़की जानबूझकर अपने बॉयफ्रैंड से आगे निकल जाती है और किसी गैर आदमी का हाथ पकड लेती है. जैसे ही लड़की यह करती है सामने वाला व्यक्ति एकदम से झेंप जाता है, या शरमा जाता है. यही नहीं कई तो गुस्से से भी लड़की को देखने लगते हैं.

आईडियोट्यूब ने बड़ी ही खूबसूरती के साथ उन लोगों को कैमरा में कैद किया जिनका इस लड़की का गैर मर्दों का हाथ पकड़ते हुए. अचानक से लड़की के हाथ पकड़ने पर मर्दों के एक्‍सप्रेशन देखने लायक थे।

गैर मर्दों का हाथ पकड़ने वाला ये वीडियो पर यूट्यूब पर करीबन 15 लाख से ज्यादा व्‍यूज़ आ चुके हैं और फेसबुक, ट्विटर जैसी सोशल मीडिया एप पर वायरल हो रहा है.

अगर आपका दिन थकान व तनाव से भरा गुज़रा है तो यह वीडिडीयो आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगी. आप इस वीडियो को देख ठहाके तो मारेंगे ही साथ ही हैरान भी रह जाएंगे की किस तरह यह लड़की अनजान मर्दों का बीच बाजार हाथ पकड़ लेती है. वैसे तो लड़की के साथ उसका बॉयफ्रैंड मौजूद था, लेकिन लड़की जिस इरादे से हर बार निकलती थी वह पूरा करने में कामयाब जरूर रहती थी.

वीडियो की शुरूआत में यह स्पष्ट कर दिया जाता है कि इस वीडियो को सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए बनाया है. इसके ज़रिए किसी भी व्यक्ति की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं है.

अगर आप भी हंसना चाहते हैं तो नीचे दी गई वीडियो पर क्लिक करें..

 

Don't Miss! random posts ..