ENG | HINDI

बॉलीवुड की सबसे सेक्सी हीरोइन की कर रहे हैं लोग बुराई

बॉलीवुड की सबसे गंदी हीरोइन

बॉलीवुड में कब कौन हिट और कब कौन फ्लॉप हो जाए कह नहीं सकते. आमतौर पर लोग उसी की तारीफ करते हैं जिसके सितारे बुलंद हों, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि सितारों की चमक को भी लोग फीकी कर देते हैं. भले ही वो टॉप पर हो लेकिन बहुत मुमकिन है कि वो आम पब्लिक में उतनी पॉपुलैरिटी न मिले. कुछ ऐसा ही हो रहा है बॉलीवुड की एक टॉप हीरोइन.

इंडिया में एक इवेंट की तयारी ज़ोरों पर चल रही है. इस इवेंट पर कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, भूमि पेडनेकर समेत कई सारे सेलेबस अपना शानदार परफॉरमेंस देंगे. इस इवेंट की स्पेशल बात ये है कि ग्लोबल आइकॉन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा भी इस अवार्ड नाइट पर दर्शकों के सामने अपना शानदार परफॉरमेंस देंगी.  प्रियंका इस इवेंट के लिए १ मिनट का १ करोड़ ले रही हैं. इससे प्रियंका सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उनके फोन में 2,57,623 ईमेल अनरीड दिख रहे थे. उनकी इस तस्वीर पर ब्रिटिश टेबलॉयड डेली मेल यूके ने चुटकी लेते हुए कहा है कि कहीं उन्हें प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल की शादी का निमंत्रण का ई-मेल ना आया हो.

प्रियंका चोपड़ा स्टारर अमेरिकी टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ के नए एक्टर एलन पावेल ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दिख रहा था कि उनके मोबाइल में 2,57,623 ईमेल अनरीड हैं. एलन ने कैप्शन में लिखा था कि प्रियंका चोपड़ा को कभी ईमेल न करें, वे कभी इन्हें नहीं पढ़ती हैं.

इससे भी ज्यादा प्रियंका हाल ही में अपने एक फोटोशूट से हुई. इसमें प्रियंका लग तो बहुत सुंदर रही थी लेकिन उनका जो फोटोशूट था उसकी लोग जमकर बुराई कर रहे हिं. असल में अब प्रियंका चोपड़ा न्यू हीरोइन नहीं रह गई. वो उम्र की ढलान पर हैं या कहें तो उनके ऊपर बहुत से ऑउटफिट हैं जो सेट नहीं लगता. उनपर अच्छा नहीं लगता. इसी बात पर मीडिया पर चर्चा हो रही है कि भले ही प्रियंका चोपड़ा एशिया की टॉप मोस्ट सेक्सी महिला हैं, लेकिन कुछ कपड़े उनपर ठीक नहीं लगते.

प्रियंका अपने कई फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. वैसे प्रियंका और भी कार्यों से चर्चा में रहती हैं. दरअसल, उन्होंने हाल ही में सीरिया का दौरा किया था जहां वह शरणार्थी बच्चों से मिलीं और उनसे बातचीत की. पीसी यूनिसेफ की सद्भभावना दूत भी हैं. प्रियंका को इस सम्मान के लिए हार्मनी फाउंडेशन ने बुलाया था.

अब प्रियंका हैं ही ऐसी की वो बॉलीवुड से हटकर ग्लोबल स्तर पर पहुँच चुकी हैं. उनकी सफलता कुछ इस कदर फ़ैल चुकी है कि वो अब किसी भी कीमत पर पीछे मुड़कर नहीं देख रही हैं. प्रियंका अब देश का नाम रोशन कर रही हैं. वो बरेली से उठकर बहुत आगे पहुँच चुकी हैं. प्रियंका की पॉपुलैरिटी के चर्चे हर ओर हैं.

बहुत लाज़मी है की जब कोई स्टार आगे बढ़ता है तो दुनिया में उसके फैन फोल्लोविंग के सतह ही कुछ आलोचक भी होते हैं. एस एमने प्रियंका के भी आलोचक अब उन्हें इस फोटो के कारण आलोचना कर रहे हैं.

 

Don't Miss! random posts ..