ENG | HINDI

ये कुछ ऐसी फोटो हैं जिन्हें देखने की हिम्मत आप नहीं कर पायेंगे !

डरावने फोटोज – डर सबको लगता है. हर इंसान को किसी न किसी चीज़ से डर ज़रूर लगता है.

आमतौर पर लड़कियां अपने डर को उजागर कर देती हैं जबकि लड़के इस डर को अंदर ही रखते हैं. हॉरर फिल्म देखने के बाद लड़कों को भी डर लगता है, लेकिन वो अपनी गर्लफ्रेंड से कहता है कि उसे डर नहीं लगता.

कुछ लोग इतने गज़ब के होते हैं की फोटो खिंचवाने के लिए ऐसी जगहों की सैर करते हैं, जो खतरे से खाली नहीं. कुछ गुड़ियों को देखने के बाद डर लगने लगता है.

डरावने फोटोज –

अब इन जनाब को कौन समझाए. इन्हें एक्सरसाइज करने के लिए इन्हें यही जगह मिली थी. इन्हें ऐसा करके देखते हुए हमारी साँसे रुक जा रही हैं.

पागल है ये लड़की. अगर बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप कर ही लिया तो क्या ज़रुरत थी इस तरह पहाड़ों के ऊपर स्टंट करने की.

बाप रे ऐसा खतरनाक टैटू तो शितान ही बनवाते हैं. इस लड़के का माथा फिर गया है जो इस तरह का टैटू बनवाकर सबको डरा रहा है.

वाह हद होती है पागलपन की. अब आप ही सोचिये कैसा लग रहा है आपको. यही ना कि अगर बच्चे की टांग ज़रा भी छूटी तो वो बेचारा कहाँ जाएगा. शैतान बाप है ये.

शायद ही ऐसी गुड़िया कसी को चाहिए. बहुत ही खतरनाक है ये गुडिया.

इन्हें देखकर बच्चे ही नहीं बड़े बड़े लोगों की हवा निकल जाए.इतनी खतरनाक फोटो देखकर कौन शांत रह सकता है.

हे भगवान् कैसे कैसे फोटो हैं. असल में सामने आ जाएं तो लोगों की हिम्मत ही हट जाए. ऐसे लोगों को कौन समझाए की इतनी खतरनाक फोटो मत लगाया करें.

ये है डरावने फोटोज – बहरहाल हम आपको इन्हीं डरावनी फोटो के साथ छोड़ जाते हैं. हिम्मत हो तो देखना नहीं तो  नहीं, क्योंकि रात में सपने में भी ये आने वाले हैं. तब आपकी हिम्मत ज़रूर जवाब दे जाएगी. अपना ख्याल रखिये और बच्चों को इस तरह की फोटो बिलकुल न दिखाएं.