ENG | HINDI

ये हनी सिंह के बचपन की तस्वीरें आपके चेहरे पर मुश्कुराहट ला देगी !

हनी सिंह के बचपन की तस्वीरें

आज ब्लू है पानी-पानी… गल बन गयी…

जैसे हजारों गीत में रैप देने के लिए लोकप्रिय हनी सिंह यानि यो यो हनी सिंह, बहुत समय से चर्चा से दूर हैं।

जो एक तरह से सोचने का विषय है क्योंकि उनका यूं गायब रहना प्रश्न उठाता है । हालांकि उनका फिल्मों से दूरी रखना निजी कारण भी कहा जा सकता हैं. मगर, यो यो हनी सिंह के चाहने वालों को बता दें कि भले वो फिल्मों से दूर हैं। लेकिन हनी सिंह फेसबुक में अपने बचपन की तस्वीरों को अपलोड़ कर चाहने वालों के बीच से गायब नहीं हुए हैं।

यो यो हनी सिंह के बचपन की तस्वीरें जो उसने अपलोड़ की हैं वो उनके फैन्स ने पहले कभी नहीं देखी हो।

फिर चलिए दिखाते हैं यो यो हनी सिंह के बचपन की तस्वीरें ।

हनी सिंह के बचपन की तस्वीरें –

1 –  हनी सिंह ने हाल ही में अपने फेसबुक पर 1999 की फोटोज़ शेयर की हैं। उन तस्वीरों में हनी सिंह दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि “वामन, सनी, दीदार, अमन, मैं और वरुण (बाएँ से दाएँ) जी।एन।पी।एस। बॉयज ऑन बंक, 1999 बिफोर मिलेनियम”

हनी सिंह के बचपन की तस्वीरें

2 – फेसबुक में शेयर की गयी हनी सिंह की दुसरी तस्वीर, इस तस्वीर में वो दोस्तों के साथ वीडियो रिकॉर्डिंग करते हुए देखे जा सकते हैं। आप को बता दें कि 15 मार्च 1983 को पंजाब के होशियारपुर में जन्में हनी सिंह का असली नाम हिरदेश सिंह हैं। हनी सिंह जिन्हें ‘यो-यो हनी सिंह’ के नाम से भी जाना जाता है। हनी ने अपने करियर की शुरुआत एक रिकॉर्डिंग कलाकार के तौर पर 2006  में की थी।

हनी सिंह के बचपन की तस्वीरें

3 – हनी सिंह की इस प्यारी तस्वीर में वो एक पोज़ दे रहे हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि स्कूल के दिनों में हनी, एक्टर अमोल पालेकर की स्पीकिंग स्टाइल की कॉपी किया करते थे और उनका मज़ाक उड़ाते थे। हनी बचपन से ही नॉटी और मिमिक्री करने में मशहूर रहे हैं।

हनी सिंह के बचपन की तस्वीरें

4 – क्रिकेट के दीवाने हनी सिंह 2011 में हुए वर्ल्डकप मैच के दौरान जब इंडिया मैच जीत गया था और ‘वर्ल्डकप’ इंडियन टीम को मिला था तब हनी अपनी वैगनआर कार में पागलों की तरह ड्राइविंग करके इंडिया के जीत की इस ख़ुशी का जश्न मना रहे थे।

हनी सिंह के बचपन की तस्वीरें

ये है हनी सिंह के बचपन की तस्वीरें  – हनी सिंह के बचपन की तस्वीरें देखने के बाद उनके बारे में यह भी बता दें कि हनी ने दिल्ली में आयोजित ‘वार ऑफ़ डीजे’ नामक कॉम्पिटिशन में परफॉर्म करके अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी। इसमें उन्होंने दूसरा स्थान प्राप्त किया था। मिडनाइट-ब्लू में पहली पोजीशन हासिल करने के बाद हनी ने कभी पीछे पलट कर नहीं देखा। वे संगीत की इस दुनिया में लगातार आगे बढ़ते रहे हैं। उनके बारे में यह भी कहा गया है कि सुनील बोहरा की फिल्म ‘मस्तान’ के एक गाने ‘मुझे वीड पिला दे सजना’ के लिए उन्होंने 70 लाख रूपये चार्ज किये थे।

किसी भी बॉलीवुड सिंगर द्वारा लिया गया ये सबसे बड़ा आमउंट है।

साल 2012 में युट्यूब के टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में उन्होंने 2 पोजीशन हासिल की थी।

पिछले कुछ समय से हनी सिंह बॉलीवुड से कहीं गायब हो गए हैं।

पिछले दिनों उनकी रिहैब सेंटर जाने की खबर सामने आई थी जिसे हनी ने गलत बताया था। हनी ने कहा “हाँ ये सच है कि में बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहा हूँ। दवाइयाँ मुझ पर असर नहीं कर रही है। इस कारण मुझे इलाज करवाना पड़ रहा है”। तो फिर पता लग गया कि हनी सिंह अपना इलाज करवा रहे हैं। मगर वो फेसबुक में अपने बचपन की तस्वीरें शेयर कर अपने फैन्स के बीच भी मौजूद हैं।

Don't Miss! random posts ..