ENG | HINDI

एक-दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करते हैं बॉलीवुड के ये दो मशहूर रैपर !

हनी सिंह और बादशाह

आज की युवा पीढ़ी बॉलीवुड के मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह की दीवानी है. हनी सिंह ने कई हिट गाने दिए और बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई.

वहीं हनी सिंह के बाद अब रैपर बादशाह के सितारे बुलंदियों पर है. एक के बाद एक हिट्स देकर बादशाह ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है.

हालांकि ये कहना गलत नहीं होगा कि यो यो हनी सिंह के लाइमटाइट से दूर होने के बाद ही बादशाह ने ये शोहरत हांसिल की है.

आपको बता दें कि बादशाह ने हनी सिंह के साथ ही माफिया मुंदीर नाम के ग्रुप से अपने करियर की शुरुआत की थी.

बॉलीवुड के मशहूर रैपर हनी सिंह और बादशाह ने साथ में कई गाने भी गाए हैं लेकिन साल 2012 के बाद से वो कभी साथ नहीं आए. खबर है कि हनी सिंह और बादशाह असल जिंदगी में एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते हैं.

लंबे वक्त से नहीं हुई है हनी सिंह और बादशाह की बातचीत

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब बादशाह से पूछा गया कि आजकल हनी सिंह को काम नहीं मिल रहा है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जो जिसके नसीब में लिखा है उसको मिलेगा ही. लेकिन हेल्थ इश्यूज की वजह से वो इंडस्ट्री से दूर हैं. वो एक्टिव नहीं है इसलिए काम नहीं कर रहे हैं. बादशाह ने उम्मीद जताई है कि हनी जल्दी से ठीक होकर काम पर वापस लौट आएं.

हालांकि बादशाह को हनी का म्यूजिक सेंस काफी पसंद है लेकिन उन्होंने इस बात की पुष्टि भी की थी कि वो अब हनी सिंह के क्लोज नहीं हैं और काफी समय से दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है. इसके साथ ही बादशाह ने कहा कि हम अब कभी साथ नहीं आएंगे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक हनी सिंह अपने गानों में बादशाह और रफ्तार जैसे सिंगर्स को क्रेडिट नहीं देते थे और यही वजह है कि वो हनी से अलग हो गए.

एक पार्टी में हुई थी हनी सिंह और बादशाह के बीच हाथापाई

कभी एक साथ कई गानों को गाने वाले रैपर हनी सिंह और बादशाह के बीच की खटास साल 2016 में खुलकर तब सामने आई जब एक फ्रेंड की प्राइवेट पार्टी में दोनों के बीच तकरार हुई थी.

खबरों के मुताबिक दिल्ली में रखी गई इस पार्टी के दौरान हनी सिंह और बादशाह में ना सिर्फ बहस हुई बल्कि नौबत हाथापाई की आ गई थी. दोनों धक्कामुक्की पर उतर आए थे तभी वहां मौजूद लोगों ने दोनों को अलग किया था.

साल 2016 में ही हनी सिंह ने जब अपनी पंजाबी फिल्म ‘जोरावर’ का ट्रेलर लॉन्च किया था उसी समय उन्होंने इंटरव्यू में खुद को रोल्स रॉयस और बादशाह को नैनो कहा था.

बहरहाल एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ और शोहरत पाने के नशे ने इन हनी सिंह और बादशाह रैपर्स के बीच दूरियां बढ़ा दी. शायद यही वजह है कि इंडस्ट्री के कामयाब रैपर होते हुए भी दोनों असल जिंदगी में एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते हैं.

Don't Miss! random posts ..