ENG | HINDI

बलात्कारी बाबा की मुंह बोली बेटी निकली सीबीआई एजेंट !

हनीप्रित सीबीआई एजेंट

हनीप्रित सीबीआई एजेंट – बलात्कारी बाबा राम रहीम के रेप केस में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है।

गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रित को लेकर मीडिया में बवाल मचा पड़ा है।रिपोर्ट की मानें तो हनीप्रित सिन्ह सीबीआई एजेंट निकली, जिन्हें सीबीआई ने राम रहीम पर निगरानी करने के लिए भेजा था और उन्होंने राम रहीम से जुड़ी सभी जानकारी सीबीआई को दी थी।

हरियाणा पुलिस को इस बात की खबर ना होने के कारण हनीप्रित के खिलाफ उन्होंने गिरफ्तारी का वॉरेंट जारी कराया था। लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही हैं उसने सभी को हैरान कर दिया है।

पहले मीडिया में खबर फैली हुई थी कि हनीप्रित राम रहीम की मुंह बोली बेटी है लेकिन अब सीबीआई के खुलासे के बाद यह सामने आया है कि हनीप्रित ही वो है जिन्होंने सीबीआई को कई दस्तावेज और सबूत मुहैया कराए थे।

हनीप्रित सीबीआई की एजेंट थी।

खबरों की मानें तो हनीप्रित ने यह कदम राम रहीम के शोषण किये जाने पर उठाया था। इस काम में कई सीबीआई अफ़सरों ने हनीप्रित की मदद की थी। यह सभी सीबीआई एजेंट हर पल हनीप्रित के साथ सम्पर्क में रहते थे और बलात्कारी बाबा के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में उनकी सहायता कर रहे थे।

लेकिन अभी तक सीबीआई की तरफ से इस बात पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है जिसके कारण यह सवाल खड़ा होता है कि क्या वाकई में हनीप्रित सीबीआई एजेंट थी या फिर यह सब ढोंग उनको बचाने के लिए किया जा रहा है।

अगर हनीप्रित सीबीआई एजेंट थी तो अब तक लोगों के सामने क्यों नही आ रही है और राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद कहां गायब हो गई। पुलिस के हाथों अब तक हनीपित नहीं लगी है। कहा जा रहा है कि हनीप्रित फरार है। जब तक हनी नहीं मिलती तब तक इस मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Don't Miss! random posts ..