ENG | HINDI

सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ भी जानती है साड़ी में कहर बरपाना !

हॉलीवुड एक्ट्रेसेस साड़ी में

हॉलीवुड एक्ट्रेसेस साड़ी में – आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियां भी हॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रही हैं. वो ना सिर्फ अपनी अदायगी से हॉलीवुड में नाम कमा रही हैं बल्कि भारतीय स्टाइल को भी बढ़ावा दे रही हैं.

हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस को अब तक आपने सेक्सी और वेस्टर्न आउटफिट में ही देखा होगा. उन्हें देखकर आपको ऐसे लगता होगा कि ये विदेशी बालाएं भला साड़ी जैसे भारतीय पहनावे के बारे में क्या जानें.

अगर आप ऐसा सोचते हैं तो हम आपको बता दें कि सिर्फ बॉलीवुड की अभिनेत्रियां ही नहीं बल्कि हॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी साड़ी में कहर बरपाना जानती हैं.

चलिए हम आपको दिखाते हैं हॉलीवुड एक्ट्रेसेस साड़ी में, जिनमें वो भारतीय साड़ी पहनकर कहर बरपा रही हैं.

हॉलीवुड एक्ट्रेसेस साड़ी में –

1- पामेला एंडरसन

बिग बॉस सीजन 4 में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आई पामेला एंडरसन ने शो में साड़ी पहनकर भारतीय दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस दौरान वो एक बिकिनी ब्लाउज के साथ व्हाइट मिररवर्क साड़ी में नजर आई थीं.

2- एंजेलिना जॉली

आपको बता दें कि हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जॉली ने एक लिकर ब्रैंड के ऐड के लिए फ्यूशिया पिंक साड़ी और स्ट्रैपलेस ब्लाउज पहना था. इसके अलावा वो रेड साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

3- पैरिस हिल्टन

एक चैरिटी इवेंट पर प्री-स्टिच्ड साड़ी में और एक फोटोशूट के लिए तरुण ताहिलियानी की सिल्वर ग्रे साड़ी में नजर आ चुकी हैं पैरिस हिल्टन. देखिए साड़ी में पैरिस किस तरह से कहर बरपा रही हैं.

4- मेडोना

हॉलीवुड की पॉप सेंसेशन मेडोना भी साड़ी में नजर आ चुकी हैं. वैसे मेडोना ने दो मौकों पर इस भारतीय परिधान को पहना है एक तो प्रमोशनल इवेंट पर और एक अपने एल्बम में.

5- एलिजाबेथ हर्ली

एलिजाबेथ हर्ली ने एक चैरिटी इवेंट पर ऑम्ब्रे पिंक साड़ी पहनी थी और एक शादी के मौके पर उन्होंने राजस्थानी स्टाईल में साड़ी पहनी थी. साड़ी में वाकई एलिजाबेथ कमाल की लग रही हैं.

6- नाओमी कैंपबेल

लैक्मे फैशन वीक में नाओमी कैंपबेल साड़ी में कहर बरपा चुकी हैं इसके अलावा एक इवेंट पर नाओमी साड़ी में नजर आ चुकी हैं. आप भी देखिए साड़ी में नाओमी कितनी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

7- सेलेना गोम्ज़

यूनिसेफ के एक प्रोग्राम के तहद हॉलीवुड की बाला सेलेना गोम्ज़ ने साड़ी पहनी थी. आपको बता दें कि सेलेना ने ये साड़ी नेपाल दौरे के दौरान पहनी थी.

8- जुलिया रॉबर्ट्स

हॉलीवुड सुंदरी जुलिया रॉबर्ट्स ने अपनी फिल्म ‘इट प्रे लव’ में साड़ी पहनी थी. साड़ी में जुलिया किसी हिंदुस्तानी नारी से कम नहीं लग रही हैं.

ये है हॉलीवुड एक्ट्रेसेस साड़ी में – हॉलीवुड एक्ट्रेसेस को साड़ी में देखकर ये कहना गलत नहीं होगा ये बालाएं भी साड़ी जैसे भारतीय परिधान को पहनना पसंद करती हैं. तभी तो साड़ी पहनकर ये हसीनाएं बॉलीवुड की सुंदरियों की तरह ही इन तस्वीरों में इतराती हुई नजर आ रही हैं.