ENG | HINDI

जैसे ही सरकी इस एक्ट्रेस की गाउन बॉयफ्रेंड ने किस करके संभाला मोमेंट को

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, उप्स मोमेंट तो हीरोइनों के साथ हो जाते हैं. कुछ जानबूझकर करती हैं, तो कुछ के साथ वास्तव में हो जाता है. आमतौर जब ऐसा होता है तो हेरोइनें बिना किसी शर्म के रैम्प वॉक करती रहती हैं. वो मीडिया को ये एहसास नहीं होने देतीं कि उनके साथ कोई गलती हो गई है. एक ऐसा ही मोमेंट एक हॉलीवुड की एक्ट्रेस के साथ हुआ, लेकिन इस हीरोइन की क्रिएटिविटी ने इसे संभाल लिया.

हालही में हॉलीवुड में एक अवार्ड फंक्शन हुआ. इसमें सब बड़ी ही अजीब तरह की ड्रेस पहनकर आई थीं. कुछ बेहद खूबसूरत लग रही थीं, तो कुछ को देखकर अजीब लग रहा था. वैसे ऐसे फंक्शन में इस तरह की स्थिति तो होती ही रहती है. असल में ये एक्ट्रेस जानबूझकर ऐसा करती हैं. उन्हें लगता है कि अतरंगी ड्रेस पहनकर वो वो मीडिया की आँखों का नूर बनी रहेंगी और अगले दिन पेज ३ पर उन्हीं की फोटो आएगी.

इस अवार्ड फंक्शन में जब मीडिया के सामने एक एक करके स्टार्स पोज़ दे रहे थे तभी एक एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वहां खड़े सभी ये देख हैरान रह गए. मैरून रंग के गाउन में वो एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही थी, लेकिन उसका ड्रेस अचानक उसके ब्रेस्ट से नीचे खिसकने लगा. ऐसा देखकर उसके बॉयफ्रेंड ने उस माहौल को संभाला.

एक्ट्रेस क्लो इस इवेंट में मैरून रंग की ड्रेस में थीं. जब उनका ऑफ शोल्डर गाउन खिसकने लगा तो उनके बॉयफ्रेंड सैम ने बड़ी समझदारी से आकर अपने गर्लफ्रेंड को पकड़ लिया और लिप लॉक करने लगे. मीडिया को परफेक्ट पोज़ मिल गया. क्लो थोड़ी देर बाद समझ चुकी थीं. वो भी अपने बॉयफ्रेंड को किस करने में जुट गई. इसी बीच क्लो ने अपनी ड्रेस भी संभाल ली.

इसे कहते हैं परफेक्ट आइडिया. यहाँ पर सैम ने बड़ी समझदारी से अपनी गर्लफ्रेंड की इज्ज़त बचा ली.

Don't Miss! random posts ..