ENG | HINDI

इस तरह के शौक रखते हैं सलमान ख़ान जिन्हें पढ़कर आप रह जाएंगे हैरान !

सलमान ख़ान के शौक

बॉलीवुड के दबंग सलमान ख़ान की कोई ऐसी बात नहीं रही है जो उनके फैन्स न जानते हों।

क्योंकि यह सभी जानते हैं कि सल्लू मियां, आए दिन किसी-न-किसी चर्चा के सुर्खियों में बने रहते हैं।

मगर इन बातों की दुसरी साइड यानि सलमान के अजीबोगरीब शौक से है। जिनके बारे में शायद ही उनके फैन्स को पता हो। क्योंकि सलमान ख़ान के शौक है जो अब तक गुप्त थे और ये किसी मीडिया की सुर्खियां भी नहीं बन पाए हैं।

तो चलिए जानते है सलमान ख़ान के शौक के बारे में…

सलमान ख़ान के शौक

1 – सलमान ख़ान के फैन्स को यह जानकर हैरानी होगी कि बचपन के दिनों में सल्लू मियां को साइकलिंग करने की लत थी। यह लत ऐसी थी कि जब स्कूल की छुट्टियां होती तो, सलमान अपने पसंदीदा प्लेस यानि इंदौर जाकर साइकल चलाते।

2 – इसके साथ-साथ सलमान ख़ान को जामुन चुराने की अजीब लत भी थी। मगर वह, यह काम अकेले नहीं करते थे। इसके लिए सलमान अपने दोस्तों का एक ग्रुप बनाकर, दूसरों के घरों से जामुन चोरी किया करते थे।

3 – यह जानकारी भी मिली है कि सलमान ख़ान ने स्विमिंग किसी स्विमर इंस्ट्रक्टर से न सिख कर एक कुएं में सीखी है। जिसका कारण सलमान का डर था। दरअसल, बचपन मे जब सलमान को स्विमिंग से डर लगता था तो उनकी अम्मी, उन्हें रस्सी से बांध कर पड़ोस के कुंए में फेंक देती थी। मगर, उस कुएं से सलमान को ऐसा लगाव हुआ कि वह कई सालों तक उसमें ही स्विमिंग सीखते रहे।

4 – सलमान को सुल्तान फिल्म की तरह ही स्कूटर में घूमने का बहुत शौक था। और वह कई बार स्कूटर में बैठकर गन्ने का रस भी पीते थे। जैसा सलमान ने सुल्तान फिल्म में किया था। अनुष्का को इंप्रेस करने की खातिर।

5 – आपको बता दें कि सलमान को गांव जाकर बैलगाड़ी चलाने का भी बहुत शौक था। वो सिर्फ बैलगाड़ी चलाने के लिए दूर दराज गांव तक पहुंच जाते थे। यही नहीं सलमान को गाय-भैंस का दूध पीने का भी बहुत शौक था।

ये है सलमान ख़ान के शौक – इस तरह से आप सलमान ख़ान की इन अजीबोगरीब शौक को पढ़कर दंग रह जाएंगे। और एक बार जरूर सोचेंगे कि अरे..!, हम सलमान ख़ान की इन छुपी खूबियों के बारे में जानते ही नहीं थे ।

Don't Miss! random posts ..