ENG | HINDI

हिना की ढिंचैक पूजा से नफरत की वजह है ये !

हीना खान और ढिंचैक पूजा

हीना खान और ढिंचैक पूजा – बिग बॉस के घर में आजकल वैसे तो कोई खास लङाई देखने को नही मिल रही ।

लेकिन बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा के आने के बाद घर का माहौल थोङा बदला हुआ जरुर नजर आ रहा है। वैसे तो घर में ढिंचैक पूजा को आकाश के अलावा कोई खास पसंद नहीं करता और घरवाले अक्सर पीठ पीछे पूजा का मजाक उङाते भी नजर आते हैं। लेकिन घर की एक सदस्य को ढिंचैक पूजा को बिल्कुल पसंद नहीं करती। और पूजा के घर में आने के बाद से ही पूजा से काफी परेशान हैं।

हम बात कर रहे टीवी एक्ट्रेस हिना खान की । हीना खान और ढिंचैक पूजा के बिलकुल नहीं बनती – हिना पूजा को बिल्कुल पसंद नहीं करती । पूजा की एंट्री के वक्त भी जहां एक तरफ सभी घरवाले पूजा का घर में स्वागत करने के लिए उसके पास गए। वही दूसरी तरफ हिना बाथरुम में जाकर छिप गई ताकि उन्हें ढिंचैक पूजा से मिलना न पङे।

और जब से उन्हें पता चला कि पूजा के सिर में जूएं है वो उनके पास बैठना भी खास पसंद नहीं करती। हालांकि  हिना घर की कप्तान होने के नाते थोङा बहुत पूजा से काम के लिए बात करती है। लेकिन पूजा के बिहेवर को देखकर हिना की नफरत पूजा के लिए ओर बढती जा रही है।

दरअसल इस हफ्ते कैप्टनसी के लिए हुए टास्क में हीना खान और ढिंचैक पूजा एक ही ग्रुप में थे लेकिन पूजा टास्क को बीच में छोङकर ही चली गई जिस वजह से हिना की टीम टास्क हार गई । हिना का गुस्सा पूजा के लिए और बढ गया। और पूरे घरवालों के साथ मिलकर हिना ने पूजा को कालकाठोरी भेज दिया। पूजा भी कालकाठोरी के फैसले को लेकर काफी नाराज और उदास दिखी।

हालांकि पूजा  को न पसंद करने की असली वजह उनका टास्क को बीच में छोङना नही बल्कि उनका बिहेवियर हैं । जिसे सभी घरवाले परेशान हैं खासतौर पर हिना इस बिहेवियर से काफी इरिटेड है । ढिंचैक पूजा के साथ प्यार से बात करने पर भी वो काफी गुस्से से बात करती है और कई बार रिप्लाई नही करती ।

कालकोठरी भेजे जाने पर जब शिल्पा ने पूजा को समझाने की कोशिश की उन्हे कालकोठरी क्यों भेजा जा रहा है तो पूजा ने शिल्पा के साथ भी काफी रुड तरीके से बात की।  साथ ही घर के किसी भी काम में घरवालों की मदद नही कर रही है।

वही बिग बॉस के आदेश पर ढिंचैक पूजा ने घरवालों को लेकर एक म्यूजिक वीडियो बनाया जिसे काफी हंगामे और लङाई के बाद पूरा किया गया । लेकिन जब वीडियो बनकर तैयार हुआ तो घरवालों  ने पूजा की सबने तारीफ की । हालांकि ये हम भी  जानते हैं कि ये तारीफ किसी ने दिल से नही की थी । और हिना तो वैसे भी पूजा को पसंद नहीं करती। उन्होंने वीडियो को देखने के बाद पूजा का काफी मजाक उङाया । ये सब देखकर लगता है पूजा के लाखों हेटर्स में एक नाम हिना का भी है।