ENG | HINDI

ऐसी 5 हिरोइन्स जो ख़ान तिकड़ी को टक्कर देने का माद्दा रखती हैं!

kangana

बॉलीवुड में आज आमिर ख़ान, शाहरुख़ ख़ान और सलमान ख़ान का मुक़ाबला करने वाला कोई नहीं है|

नयी पीढ़ी के हीरो भी अपनी फिल्मों से वो व्यापर नहीं कर पाते जो सिर्फ़ एक खान अपनी एक फिल्म से कर जाते हैं! ऐसे में क्या लगता है कि कोई हीरोइन इनसे पंगा ले सकती है?

पंगा कहिये या अपने हुनर का जादू, ऐसी 5 हिरोइन्स तो हम जानते हैं जो चाहें तो बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला सकती हैं!

कौन हैं यह 5?

1) कंगना रनौत

हाल ही में रिलीज़ हुई इनकी फ़िल्म क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ने साबित कर दिया है कि यह अकेली ही काफ़ी हैं हर ख़ान से मुक़ाबला करने के लिए! न सिर्फ़ १०० करोड़ का व्यापार किया इनकी फिल्मों ने बल्कि लोगों के दिलों में एक अटूट छाप भी छोड़ चुकी हैं ये!

kangana

2) दीपिका पादुकोण

आज के दौर की सबसे सफ़ल अभिनेत्रियों में एक हैं दीपिका और भले ही उनकी सबसे हिट फिल्में किसी न किसी ख़ान के साथी ही क्यों न आई हों, इनका अपना वजूद भी इतना शक्तिशाली है कि किसी को भी टक्कर दे सकें! अपने हुनर के बल पर अपने फैंस को टिकट खिड़की तक ला पाना इनके लिए मुश्किल नहीं है|

deepika

3) विद्या बालन

माना कि उनकी पिछली कुछ फिल्में नहीं चलीं लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि इनका करियर ख़त्म हो गया है! जी नहीं, आज भी यह इतना दम रखती हैं कि अकेले ही पूरी फ़िल्म को अपने कन्धों पर उठा के उसे हिट करवा सकें! बस ज़रुरत है एक सही स्क्रिप्ट की! उम्मीद है जल्द ही इनकी एक्टिंग के जलवे हमें देखने को मिलेंगे!

vidya-balan

4) प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका शायद देश की सबसे टैलेंटेड हिरोइन्स की श्रेणी में न आती हों लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इनका जलवा चलता ही है! अपनी फिल्मों, गानों और अब हॉलीवुड में शुरू होने वाले सीरियल की बदौलत इनका वर्चस्व इतना तो बढ़ ही चुका है कि आने वाले दिनों में यह तीनों ख़ान सुपरस्टार्स को धमाके की टक्कर दे सकेंगी!

priyanka-chopra

5) आलिया भट्ट

आलिया अभी इंडस्ट्री में बहुत नयी हैं लेकिन लगता है मानों माँ के पेट से ही एक्टिंग के गुण सीख कर पैदा हुई हैं! इनकी सभी फिल्मों में इन्होंने सिद्ध कर दिया है कि हीरो इनके आगे पानी भी नहीं भरते! अभी यह जवान हैं, करियर शुरू ही हुआ है और मौकों की कोई कमी नहीं रहेगी इन्हें| देखते रहिये, ख़ान तिकड़ी के छक्के छुड़ाने में यह शायद ज़्यादा वक़्त नहीं लगायेंगी!

aliya-bhatt

बॉक्स ऑफिस के बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता, पर हाँ इन हिरोइन्स को देख कर लगता है कि वक़्त बदल रहा है और आने वाले दिनों में एक्ट्रेसेस की भी तूती बोला करेगी! ख़ान भाइयों, होशियार, ख़बरदार!

Don't Miss! random posts ..