ENG | HINDI

हीरोइनों को किस तरह के लिप्स पसंद हैं?

हीरोइनों के लिप्स

हीरोइनों के लिप्स – सुंदर दिखना और अपने फैन्स को अपने हर लुक से आकर्षित करना हर हीरोइन चाहती है.

कोई भी हीरोइन अपनी फैन फोलोविंग कम नहीं होने देना चाहती, इसलिए वो समय समय पर अपनी ब्यूटी का ध्यान रखती हैं. सुंदर दिखने के लिए वो सब कुछ करती हैं. कई तो अपने काले रेंज को गोरा बना लेती हैं, कोई अपनी आक सुंदर बना लेता है तो कोई अपने गालों को सुंदर. इसी तरह एक और चीज़ है, जिस पर हेरोइने बहुत ध्यान देती हैं.

वो है लिप्स. हीरोइनों के लिप्स – हॉलीवुड हो या बॉलीवुड. अभिनेत्रियाँ खुद को सुंदर दिखाने के लिए लिप्स सर्जरी ज़रूर करवाती हैं. लिप्स सुंदर होने से उनका पूरा लुक बदल जाता है. उँगलियों पर अभिनेत्रियों के नाम आप गिन सकते हैं, जिन्होंने लिप सर्जरी करवाई है. सभी अभिनेत्रियों को एक ख़ास तरह का लिप पसंद है.

हीरोइनों के लिप्स –

१ – मोटे लिप्स

पतले लिप्स उतने सुंदर नहीं दिखते जितने की मोटे. आजकल हेरोइनें अपने लिप्स को मोटा करने के लिए सर्जरी तक करवा लेती हैं. आज कल ट्रेंड है मोटे लिप्स का. प्रियंका चोपड़ा के मोटे लिप्स उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगाते हैं. प्रियंका के नेचुरल मोटे लिप्स कई अभिनेत्रियों को सर्जरी करने के लिए मजबूर कर दिए.

हीरोइनों के लिप्स

२ – डक लिप्स

आपको याद होगा कि जब अनुष्का शर्मा ने अपने पतले लिप्स को सर्जरी के ज़रिए डक लिप्स में कन्वर्ट कर लिया था. वो अनुष्का पर ज़रा भी अच्छे नहीं दिख रहे थे, लेकिन ट्रेंड में शामिल होने के लिए अनुष्का ने ये करवा लिया. डक लिप्स अभिनेत्रियों को बहुत पसंद आते हैं. इस तरह का लिप्स आपको बहुत सी अभिनेत्रियों का मिलेगा. हाल ही में सुनने को मिला था कि मलाइका अरोड़ा खान ने भी अपने लिप्स को डक लिप्स से कन्वर्ट किया. आयशा टाकिया, समा सिकंदर, मौनी राय आदि अभिनेत्रियाँ इस तरह के लिप्स को प्रिफर करती हैं.

कुछ अभिनेत्रियों के नेचुरल डक लिप्स हैं.

हीरोइनों के लिप्स – अगर आप भी कोई ब्यूटी ट्रीटमेंट लेना चाह रही हैं, तो इस तरह के लिप्स ट्राई कर सकती हैं. हाँ, बस सर्जरी करवाते समय किसी अच्छे क्लिनिक में जाएं, क्योंकि लिप्स सर्जरी खराब भी होती है.