ENG | HINDI

इस फीमेल सिंगर के साथ सोना चाहते थे कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ !

कास्टिंग काउच

हाल ही में बॉलीवुड की एक कड़वी सच्‍चाई का खुलासा हुआ है।

कुछ दिनों पहले एक फेमस फीमेल सिंगर ने कास्टिंग काउच के बारे में खुलासा किया है।

एक इंटरव्‍यू के दौरान पॉपुलर फीमेल सिंगर हेमा सरदेसाई ने बताया कि वह अपने करियर के शुरुआती दिनों में आइटम गर्ल भी रह चुकी हैं।

उन्‍होंनें बताया कि स्‍ट्रगल के दिनों में बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के कई लोग उनके साथ सोना चाहते थे। हेमा ने कहा कि चकाचौंध से भरी इस फिल्‍मी दुनिया में बुरी नीयत वाले कई लोग भरे पड़े हैं जो किसी की मजबूरी का फायदा उठाना बखूबी जानते हैं। अपने स्‍ट्रगल के दिनों को याद करते हुए हेमा ने कहा कि उन दिनों उन्‍हें कोई अच्‍छा आदमी नहीं मिला।

स्‍टूडियो में जाने पर लोग उन्‍हें हवस की नज़रों से घूरते थे और कई लोग तो उनके साथ सोना भी चाहते थे। काम देने के नाम पर दूसरों का उदाहरण देकर सोने के लिए मजबूर कर देते थे। लेकिन मैं उस मुश्किल वक्‍त में भी मजबूत रही और अपने करियर में आगे बढ़ी।

आज हेमा सरदेसाई बॉलीवुड में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। अब उन्‍हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि हेमा बागबान, असंभव, हम दो हमारे दो और जोश जैसी सुपरहिट फिल्‍मों के लिए गाने गा चुकी हैं। हेमा ने अमिताभ बच्‍चन से लेकर शाहरुख खान तक के साथ काम किया है।

इससे पहले भी फिल्‍मी दुनिया की ये कड़वी सच्‍चाई दुनिया के सामने आ चुकी है।

बॉलीवुड की कई टॉप अभिनेत्रियां भी कास्टिंग काउच के बारे में बात कर चुकी हैं। हालांकि हेमा सरदेसाई के इस इंटरव्‍यू से पता चलता है कि सिर्फ एक्‍टर्स को ही नहीं बल्कि सिंगर्स को भी इस तरह की सिचुएशन से गुज़रना पड़ता है। यहां तक कि रणवीर सिंह जैसे टॉप एक्‍टर भी अपने करियर के शुरुआती दिनों में ऐसा कुछ कर चुके हैं।

Don't Miss! random posts ..