ENG | HINDI

आज भी भारत की इस बूढ़ी अभिनेत्री को परदे पर देखने के लिए बेक़रार हैं रूस के लोग

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी – कहते हैं कि बॉलीवुड में समय के साथ चरम भी चला जाता है.

जब तक आप टॉप पर रहते हैं, दुनिया आपके कदमों में रहती है, लेकिन जैसे ही आपका सितारा ढलने लगता है, यही दुनिया आपको भुलाकर अपना एक अलग टिमटिमाता हुआ सितारा चुन लेती है. कहने को तो ये बात सही है, लेकिन एक ऐसी हीरोइन भी हैं इसी बॉलीवुड की, जिसकी चमक समय के साथ और बढ़ गई है.

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी जवानी से लेकर आज तक बॉलीवुड की चरम बनी हुई हैं.

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी

आज भी मुंबई के इस्कॉन मंदिर में जार जन्माष्टमी के समय जब उनका नृत्य होता है, तो लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. इतना ही नहीं ऑडिटोरियम के बाहर भी लोग ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की एक झलक पाने को तैयार रहते हैं.

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी एकलौती ऐसी हीरोइन हैं, जो आज भी टीवी कॉमेर्सिअल में बनी हुई हैं. इस उम्र में भी वो आजकी हीरोइनों को टक्कर देती नज़र आती हैं. वैसे हेमा की किस्मत की तरह उनकी बेटियों की किस्मत नहीं रही. हेमा मालिनी जहाँ आज भी लोगों के दिल की धड़कन रोक देती हैं वहीँ उनकी दोनों बेटियां कुछ ख़ास नहीं कर पायीं. दोनों अब शादी और बच्चे में व्यस्त हैं.

सुनने में आया है कि पुरानी फिल्म सीता और गीता का रीमेक बनने वाला है. इस फिल्म में हेमा मालिनी ने अभिनय किया था और फिल्म हिट थी. रूस की जनता आज भी बनने वाली इस सीता और गीता में फिर से हेमा मालिनी को देखना चाहती है. वहां के लोग चाहते हैं कि हेमा मालिनी फिर से इसमें लीड रोल करें.

हम आपको बता दें कि शायद इस फिल्म में कटरीना कैफ को सोचा जा रहा है, लेकिन ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की पॉपुलैरिटी तो देखिए आज भी देश ही नहीं बल्कि विदेश के लोग भी उन्हें ही इस फिल्म में बतौर हीरोइन देखना चाहते हैं.

इसे कहते हैं किस्मत. जवानी के बाद भी आज भी हेमा मालिनी उतनी ही हिट और पॉपुलर हैं.

Don't Miss! random posts ..