ENG | HINDI

आज भी हेमा मालिनी फिल्मों में निभाना चाहती है इस तरह की भूमिका !

हेमा मालिनी

बॉलीवुड ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को कौन नहीं जानता। हेमा बालीवुड की उन अदाकाराओं में से एक हैं जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता। इन्होंने अपने अभिनय के दम पर एक लम्बी उम्र बॉलीवुड को दिया। इतना ही नहीं वो आज भी अभिनय करने का हौसला रखती है।

फिल्म सपनो के सौदागर से हेमा मालिनी ने अपने कैरियर की शुरुआत की थी। उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

स्क्रीन पर हेमा और धर्मेद्र की जोड़ी ने खूब कमाल किया। बाद में साल 1981 में बॉलावुड स्टार धर्मेंद्र से उनकी शादी हुई।

हेमा मालिनी फिलहाल बॉलीवुड में फिल्में की जगह भाजपा से सांसद है। मथुरा संसदीय क्षेत्र से हेमा लोकसभा सांसद चुनी गई है। हेमा लम्बे समय तक सांसद रहने के बावजूद उन्होंने कभी कोई मंत्री पद नहीं लिया। उनका मानना है कि मिनिस्टर बनना उन्हें कला से दूर होने जैसा है और वो कला और बॉलीवुड से दूर नहीं रह सकती।

हेमा एक नए उद्देश्य को लेकर काम कर रही है। हमारे देश में इंडो जार्जियन डांस फ्यूजन को आयोजित करना चाहती है। इसी के लिए वो मेहनत कर रही है। वो चहती है कि लोग दो प्राचीन संस्कृति से परिचित हो।

हेमा ने हाल ही में मीडियो को संबोधित करते हुए कहा कि अब उनके फिल्मी कैरियर का सफर अब खत्म हो गया है। उन्होंने कहा- ”किसी का भी एक समय होता है और मुझे लगता है कि अब मेरे फिल्मी कैरियर का समय खत्म हो गया है लेकिन इसके बावजूद भी मुझे मेरे पसंद की कुछ फिल्में मिले तो उसे कर सकती हूं।“

बॉलीवुड ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का भी अपना ड्रीम है। वो चाहती है कि उन्हें बागबां जैसे फिल्म मिले तो वो आज भी फिल्मी पर्दे पर नजर आने को तैयार है और अगर ऐसा नहीं होता है तो वह अब कोई फिल्म नहीं करेगी। यही उनके फिल्मी कैरियर का फुल स्टाप है।

अब सांसद हेमा मालिनी को बागबां जैसी फिल्में मिले न मिले लेकिन वो हमेशा ही बॉलीवुड को समर्पित रही है। इंडो जार्जियन डांस फ्यूजन का आयोजन करना भी इसी कड़ी का हिस्सा है।

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..