ENG | HINDI

हेट स्टोरी-4 में यह अभिनेत्री होगी और ये अब तक की सबसे अडल्ट फिल्म होगी !

हेट स्टोरी-4

हेट स्टोरी की तीनों सीरीज हिट रही है। फिल्म की हर सीरीज अपनी पिछली सीरीज से ज्यादा हिट होती है। इस बार भी उम्मीद है कि हेट स्टोरी-4 सुपरहिट होगी।

हेट स्टोरी-4 फिल्म में जिस अभिनेत्री को लिया गया है उसे बेशर्मी के लिए जाना जाता है।

इस अभिनेत्री को बॉलीवुड में सबसे बेशर्म कहा जाता है।

इस अभिनेत्री के बारे में कहा जाता है कि यह सिर्फ अंग प्रदर्शन में ही बेशर्म नहीं है बल्कि यह बिन बुलाए पार्टियों में जाने और बड़े स्लैब के साथ सेल्फी लेने में भी बेशर्म है। हम बात कर रहे हैं उर्वशी रौतेला की। एक समय था जब उर्वशी और सलमान खान की नजदीकियां चर्चा का विषय था। सुलतान में सलमान खान उर्वशी को मुख्य किरदार में लेना चाहते थे लेकिन फिर इरादा बदल दिया।

एक बार तो उर्वशी ने हद ही कर दी। उर्वशी के कारण अर्जुन रामपाल को टॉयलेट में जाकर छिपना पड़ा था।

उर्वशी इस बार हेट स्टोरी-4 में अभिनय करेंगी। इसलिए उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म अबतक की सबसे अडल्ट फिल्म होगी क्योंकि उर्वशी फिल्म के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

उर्वशी इस बार अपनी फिल्म की जानकारी किसी से साझा नहीं कर सकती। फिल्म साइन करने से पहले उनके सामने शर्त रखी गई है कि वो फिल्म से जुड़ी किसी भी जानकारी को लीक नहीं करेंगी। उर्वशी की उपस्थिति ही इस बात का सबूत है कि यह फिल्म इस साल की सबसे अडल्ट फिल्म होगी।

फिल्म के डॉयरेक्टर विशाल पाण्डे ने भी कहा है कि यह फिल्म अबतक की सभी सीरीज से बिल्कुल अलग होगी। बोल्डनेस में भी यह अलग होगी। उनका कहना है कि “यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है और हमारा टारगेट ऑडियंस इस बार बहुत अलग है।“

फिल्म में कामुकता कितनी होगी इस बारे में विशाल ने बताया कि “कामुकता फिल्म में मुख्य नहीं होता है लेकिन इसका मतलब यह भी है कि पिछले सीरिज की परम्परा को हम तोड़ देंगे।“

2012 में रिलीज हुई पहली हेट स्टोरी में गाने से लेकर फिल्म तक में सेक्सी सीन भरे हुए थे इस बार भी हेट स्टोरी-4 में उर्वशी कितनी कामुकता दर्शाती है यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

Don't Miss! random posts ..