ENG | HINDI

हार्दिक पंड्या और क्रुनाल पंड्या दोनों IPL भाइयों के बीच हो गया है झगड़ा, जानिए क्या थी वजह!

हार्दिक पंड्या और क्रुनाल पंड्या

आईपीएल के इस दसवें सीजन में मुंबई इंडियन्स का जलवा बरक़रार है।

अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस की बदौलत मुंबई इंडियन्स सबसे ज्यादा मैच जीतकर पॉइंट टेबल में सबसे ऊपर है। लेकिन इन दिनों मुंबई इंडियन्स की टीम के दो स्टार क्रिकेटर को लेकर एक खबर आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया है।

जी हाँ हम बात कर रहे है दो भाइयों की जोड़ी हार्दिक पंड्या और क्रुनाल पंड्या की। जिन्होंने मुंबई इंडियन्स के लिए अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन अब इन दोनों भाईयों हार्दिक पंड्या और क्रुनाल पंड्या के बीच लड़ाई-झगड़े की खबरें आ रही है।

जी हाँ एक खबर के मुताबिक इन दोनों भाई के बीच झगड़ा हो गया है।

इसलिए कहा जा रहा है कि आईपीएल का ये दसवां सीजन दो भाइयों की लड़ाई को लेकर भी सुर्ख़ियों में है। दरअसल हार्दिक पंड्या और क्रुनाल पंड्या ट्विटर पर एक-दूसरे से भीड़ गए और इनकी लड़ाई में ट्विटर के बादशाह वीरेंद्र सहवाग भी चुटकी लेते हुए नज़र आये।

दरअसल ये दोनों भाई ट्विटर पर एक दूसरे को कुछ तीखे ट्विट करते नज़र आये।

हार्दिक ने ट्विट कर कहा “कभी-कभी जिंदगी में जो आपके सबसे करीब होता है वही आपको सबसे अधिक निराश करता है।”

जिसके जवाब में क्रुनाल ने ट्विट कर कहा “मैं किसी वजह से ही बड़ा भाई हूँ इसे बड़ा मुद्दा मत बनाओ।” दोनों के इन ट्विट्स को देखकर लग रहा है कि दोनों भाई के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

हालाँकि ये हार्दिक पंड्या और क्रुनाल पंड्या के आपस का मामला है लेकिन इस बात पर वीरेंद्र सहवाग ने चुटकी लेते हुए ट्विट किया “लगता है बाप बड़ा ना भैया सबसे बड़ा रुपया, इस गाने को ज्यादा ही सीरियसली ले लिया, लड़ो मत यार।”

अब तक हार्दिक पंड्या और क्रुनाल पंड्या की लड़ाई की वजह सामने नही आई है।

Don't Miss! random posts ..