ENG | HINDI

पत्नी की इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए दिन रात काम करते हैं हरभजन सिंह

हरभजन
हरभजन सिंह को एक ओर आप क्रिकेट खेलते हुए मैदान में देखते हैं और दूसरी तरफ आप उन्हें टीवी के रियलिटी शो और कई कॉमेडी शो में जज बने भी देखते हैं।
क्रिकेट में करोड़ों रुपये कमा चुके ​हरभजन सिंह आखिर इतना काम क्या करते हैं जानते हैं आप।
तो इस बात का जवाब आज आपको मिल जाएगा और उसका जवाब है कि दिन रात काम वह पैसों के लिए नहीं बल्कि अपनी पत्नी गीता बसरा की उस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए करते हैं जिसे पूूरा करने को उन्होंने शादी से पहले वादा किया था। गीता की वह ख्वाहिश है कि भज्जी हमेशा फिट रहें और काम करते रहें।
जी हां, यह ​बात किसी और ने नहीं बल्कि भज्जी ने खुद कुबुल की है।
हरभजन सिंह ने कहा कि क्रिकेट मेरा जूनून है लेकिन क्रिकेट के अलावा जब लोग मुझे टीवी पर देखते हैं तो वह मुझसे पूछते हैं कि क्या मुझे कैमरे पर आना अच्छा लगता है तो मैं उनसे यही कहता हूं कि नहीं भाई। मैं इसलिए काम करता हूं, क्योंकि मेरी बीबी को मेरा काम करना पसंद है और वह खुश रहती है जब मेरे पास बहुत सारा काम होता है।
हरभजन सिंह ने कहा कि गीता ने मेरे लिए काम करना बंद कर दिया और अब वह हमारी बेटी को पाल रही हैं, लेकिन वह चाहती हैं कि मैं हर तरह का काम करूं। गीता बसरा ने जब से शादी की है तब से उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली है। गीता ने जिला गाजियाबाद फिल्म में एक आइटम नंबर किया था।
आपको बता दें कि पिछले दिनों हरभजन सिंह ने एमटीवी के शो रोडीज को जज किया था जिसमें उन्हें प्रतियोगियों की खूब वाट लगाई। आपको बता दें कि गीता बसरा ने बॉलीवुड में फिल्में की हैं और इसी के चलते ग्लैमर की ओर वह खींची चली आती हैं और भज्जी को जबरदस्ती उसका हिस्सा बनाती हैं।