ENG | HINDI

क्रिकेट के साथ जम रही है इस क्रिकेटर की छोटे पर्दे संग पारी !

हरभजन सिंह

क्रिकेटर को उनके बल्ले के साथ दोस्ती जमाते हुये आपने देखा ही है।

मगर क्रिकेट की दुनिया से बाहर भारतीय क्रिकेट टीम का एक क्रिकेटर, टेलीविजन में बेहतर पारी खेल रहा है। जो सिर्फ एम। टी। वी रोडीज़ में बतौर जज ही नहीं बल्कि नच बलिए के 8वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट भी शामिल हुआ है।

दरअसल यह बात, भारतीय स्पिन बॉलर हरभजन सिंह की हो रही है।

जिन्हें टेलीविजन के कई सीरियल और वह भी रिएलिटी शो में देखा गया है। हालांकि हरभजन सिंह की टेलीविजन संग यारी पुरानी है। जब उन्होंने टेलीविजन एक्ट्रेस मोना सिंह के साथ डांस रिएलिटी शो ‘एक खिलाड़ी एक हसीना’ जीता था।  मगर इस शो के बाद हरभजन सिंह पिछले साल से टेलीविजन में ज्यादा ही दिख रहे हैं।

हरभजन सिंह ने टेलीविजन में बतौर जज, ‘लाइफ ओक’ के कॉमेडी शो ‘इंडियन मजाक लीग’ से की थी।  जिसमें हरभजन के साथ पाकिस्तान के बॉलर शोएब अख्तर भी थे। यह शो पिछले साल आया था।  जिसमे राजू श्रीवास्तव, जाफिर खान, चंद्रन प्रभाकर और सुरेश अल्बेला शामिल थे।

इसके बाद भज्जी पाजी को इस वर्ष ‘रोडीज राइजिंग’ में बतौर स्पेशल जज के रूप में देखा गया। जहां पर वह रणविजय, करण कुंद्र, नेहा धूपिया और प्रिंस की ओर से अनसिलेक्टिट कंटेस्टेंट को चुन कर, उन्हें शो में जगह दे रहे थे। एक तरह से भज्जी पाजी शो में गुगली डाल रहे थे।

हरभजन सिंह

रोडीज़ में भज्जी की भूमिका यहीं खत्म नहीं हुई, बल्कि रोडीज़ के अपकमिंग एपिसोड़ में भी हरभजन सिंह को देखा जा सकता है। एक तरह से भज्जी क्रिकेट की तरह ही इस शो में स्पिन बॉलर देने का काम कर रहे हैं, जो बीच-बीच में आकर सभी चारों जज को चौंका देता है।

यह तो रही भज्जी पाजी की बतौर जज टेलीविजन की पारी मगर बतौर कंटेस्टेंट भी हरभजन सिंह छोटे पर्दे में नजर आ रहे हैं।

जी, हां।  आप ने सही अंदाजा लगाया है। यहां पर पाजी और उनकी पत्नी गीता के साथ नच बलिए के सीजन 8 में प्रतिभागी के रूप में शो में शामिल हुये हैं। इन दोनों के साथ उनकी 10 महीने की बेटी हिनाया भी थी।

हरभजन सिंह

बता दें कि पत्नी गीता बसरा, कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी है और वह एक बेहतर डांसर भी है।  मगर पाजी का भंगड़ा… क्या नच बलिए में पत्नी गीता साथ ताल बैठा पाएगा ?

यह आगे देखा जाएगा मगर हरभजन सिंह की टेलीविजन में एक के बाद एक एंट्री देख यही कहा जा सकता है कि उनकी क्रिकेट संग टेलीविजन के साथ पारी बढ़िया जम रही है ।

Don't Miss! random posts ..