ENG | HINDI

इस साल अपने बर्थडे पर इस जगह की सैर करेंगे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन का जन्मदिन

अमिताभ बच्चन का जन्मदिन – सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी मीडिया अमिताभ बच्चन के जम्नदिन को कवर करने के लिए जुहू आती है. बिग बी के जन्मदिन के दिन हर छोटे बड़े मीडिया हाउस को समय दिया जाता है. इस दिन अमिताभ सबको ५- ५ मिनट देते हैं.

सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि इस साल मीडिया को ये इंटरव्यू नहीं मिल पाएगा, क्योंकि अमिताभ इस साल अपने जन्मदिन पर भारत में नहीं रहेंगे. जी हाँ, अमिताभ अपनी फॅमिली ट्रिप पर कहीं जा रहे हैं.

११ अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है. हर साल की तरह इस साल भी मीडिया को उनके कवरेज का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार था, लेकिन एक खबर ने सारे मीडिया हाउस को निराश कर दिया.

अमिताभ बच्चन का जन्मदिन

असल में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन का जन्मदिन, 75th जन्मदिन, बेहद ख़ास तरह से मनाने की प्लानिंग में हैं. परिवार वाले चाहते हैं कि अमिताभ को ये खास तरह का surprize दिया जाए. अमिताभ इससे बिलकुल अनजान हैं.

सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि बिग बी की फैमिली मालदीव जाने वाले हैं. वहां पर एक बढ़िया सा होटल और रिसोर्ट बुक किया गया है. इस जन्मदिन पर उस पूरे होटल और रिसोर्ट को खास तरह से सजाने का जिम्मा भी दिया गया है. इस साल अमिताभ पूरे ७५ साल के हो जाएंगे. ऐसे में उनका यह जन्मदिन ख़ास बनाने के लिए मालदीव के लोगों के लिए ख़ास होना चाहिए.

ऐश्वर्या अभिषेक और श्वेता ने इस जन्मदिन के लिए खास तरह की तैयारियां शुरू कर दी है. श्वेता १० को ही रवाना हो जाएंगी. इस पार्टी की सबसे खासबात ये रहेगी कि इसमें पीने के लिए ख़ास तरह की वाइन रखी जाएगी. ये पार्टी बेहद ख़ास होने वाली है.

मालदीव में बिग बी की इस पार्टी में बॉलीवुड से किसी को बुलाया जाएगा कि नहीं, ये तो पार्टी के दिन ही पता चलेगा.

Don't Miss! random posts ..