ENG | HINDI

लड़कों की ये 3 सुपर हेयर स्टाइल जो लड़कियों को कर देती है मिनटों में बोल्ड

लड़कियों को पटाने की हेयर स्टाइल

लड़कियों को पटाने की हेयर स्टाइल – लड़कियों को इंप्रेस करने का सबसे अच्छा और आसान उपाय है उन्हें घुमाना…

उनके ऊपर पैसे ख़र्च करना…. ये बातें अगर आपके भी मन में चल रही होंगी, तो हम बता दें कि आप ग़लत हैं.

आजकल की लड़कियों को पैसा नहीं बल्कि हैंडसम बॉयफ्रेंड चाहिए. इसके लिए आपको अपने लुक पर काम करना होगा. हम आपको आज बताएंगे कि क्या करके आप लड़कियों के दिल के प्रिंस बन सकते हैं.

कुछ मत कीजिए, बस अपना हेयरस्टाइल चेंज कीजिए और बन जाइए उसके प्रिंस.

लड़कियों को पटाने की हेयर स्टाइल –

1 – जस्टिन बीबर

लड़कियों में जस्टिन बीबर का बुखार 104 डिग्री से भी ज़्यादा रहता है. जस्टिन का लाइव कंसर्ट भले ही वो न देख पाएं, लेकिन उसकी हेयरस्टाइल की वो दीवानी होती हैं. कॉलेज गोइंग लड़कियों का बस चले तो वो अपने बॉयफ्रेंड का हेयरस्टाइल उसी की तरह बदलवाती रहें. तो अब आप सोच क्या रहे हैं. बस, तुरंत सलोन पहुंचिए और करा लीजिए बीबर का हेयरस्टाइल.

2 – आर्यन खान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को बेटे आर्यन का फीवर भी लड़कियों पर खूब चढ़ता है. लड़कियां उन्हें सोशल साइट्स पर फॉलो करने से लेकर उनके हर एक मूव को नोटिस करती हैं. आप भी अपने बेटर हाफ को खुश करने के लिए आर्यन की हेयर स्टाइल अपनाइए और बन जाइए प्रिंस अपनी प्रिंसेस के.

3 – इब्राहिम ख़ान

बॉलीवुड में लड़कों में आजकल दो ही के नाम ज़्यादा लिए जाते हैं. एक हैं किंग खान के तो दूसरे हैं सैफ अली खान के सुपुत्र. इनकी हेयरस्टाइल हमें सैफ के जवानी के दिनों की याद दिला देती है. लड़कियां इनकी भी बहुत दीवानी हैं और फिल्मों में इब्राहिम को देखने के लिए बेकरार हैं. इब्राहिम का हेयरस्टाइल आप भी कॉपी कीजिए और बन जाइए मिस्टर कूल एंड हैंडसम.

ये है लड़कियों को पटाने की हेयर स्टाइल – इस तरह के हेयरस्टाइल की क्वॉलिटी है कि ये इंडियन फेस पर बहुत सूट करते हैं. आपको ज़रा भी हिचकना नहीं पड़ेगा. वैसे हैं तो और भी बहुत से हेयरस्टाइल लेकिन जो आप पर सूट करेगा हमने उन्हीं का ज़िक्र किया है.