ENG | HINDI

गरमी से बचने के लिए बनाये ये सूपर कूल हेयर स्टाइल !

हेयरस्टाइल जो गर्मी में देती है अट्रैक्टिव लुक

चिलचिलाती धूप और ऐसे में घर से बाहर निकलना, ओह नो.

फैशन का क्या होगा. खुले बालों में ही तो आप अच्छी लगती हैं. अब इस गर्मी में खुले बाल आप रख नहीं सकतीं, तो क्या फिर पूरी गर्मी आप यूं ही आउटडेटेड नज़र आएंगी, नहीं.

हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसी हेयरस्टाइल जो गर्मी में देती है अट्रैक्टिव लुक

हेयरस्टाइल जो गर्मी में देती है अट्रैक्टिव लुक –

1 – हाई पोनी टेल

स्कूल के दिनों को याद कीजिए कैसे आपकी मॉम हाईपोनी टेल बना देती थीं और सारा दिन आप उसी हेयरस्टाइल में रहती थीं. अब एक बार फिर से उस हेयरस्टाइल को अपनाइए. घर से बाहर निकलते समय हाई पोनीटेल बनाइए और अट्रैक्टिव नज़र आइए.

हेयरस्टाइल जो गर्मी में देती है अट्रैक्टिव लुक

2 – फिशटेल ब्रेड

बालों को खुला छोड़ने के अलावा भी कई हेयरस्टाइल हैं. बालों को पहले बांध लें फिर उसकी फिशटेल ब्रेड बनाएं. इससे बाल समेट जाएंगे और गर्मी भी नहीं लगेगी.

हेयरस्टाइल जो गर्मी में देती है अट्रैक्टिव लुक

3 – टॉप नॉट

फॉर्मल लुक के लिए ये बेहतरीन है. इसके लिए सबसे पहले बालों को ऊपर बांध लें, एकदम टॉप पर औऱ फिर इसका बन बनाकर पिन लगाएं. ये आपको बेहद अट्रैक्टिव और सोफेस्टिकेटेड लुक देगा.

4 – साइड ब्रेड

अगर आपको बालों को ऊपर बांधना अच्छा नहीं लगता, तो आप लो हेयरस्टाइल भी कर सकती हैं. गर्मी के मौसम में ब्रेड यानी बालों की चोटी बनाना बेहतर होता है. इसमें कम मेंटनेंस लगता है और लंबे समय तक बाल ऐसे ही पड़े रहते हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक हीरोइनों को ये स्टाइल बहुत अच्छी लगती है. तो फिर आप इससे क्यों बच रही हैं. बस बालों को कॉम्ब करके साइड में लें और फिर चोटी बनाना शुरू करें. आप चाहें, तो लूज़, टाइट या चाहे जैसा आपको चाहे वैसी चोटी बनाएं.

साइड ब्रेड अगर आपको बालों को ऊपर बांधना अच्छा नहीं लगता, तो आप लो हेयरस्टाइल भी कर सकती हैं. गर्मी के मौसम में ब्रेड यानी बालों की चोटी बनाना बेहतर होता है. इसमें कम मेंटनेंस लगता है और लंबे समय तक बाल ऐसे ही पड़े रहते हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक हीरोइनों को ये स्टाइल बहुत अच्छी लगती है. तो फिर आप इससे क्यों बच रही हैं. बस बालों को कॉम्ब करके साइड में लें और फिर चोटी बनाना शुरू करें. आप चाहें, तो लूज़, टाइट या चाहे जैसा आपको चाहे वैसी चोटी बनाएं.

ये है वो हेयरस्टाइल जो गर्मी में देती है अट्रैक्टिव लुक – समर सीज़न मतलब हॉट हेयरस्टाइल, इस बात को दिमाग़ में रखिए और हर पार्टी फंक्शन में ख़ूबसूरत दिखने के साथ ट्रेंडी भी नज़र आइए.