ENG | HINDI

मर्दों की छाती पर ज्यादा बाल होने का होता है ये मतलब !

मर्दों की छाती पर ज्यादा बाल

मर्दों की छाती पर ज्यादा बाल – महिला हो या पुरुष, हर किसी के शरीर पर बाल तो जरूर होते हैं बस फर्क इतना होता है कि किसी के शरीर पर कम बाल होते हैं तो किसी के शरीर पर बहुत ज्‍यादा बाल रहते हैं।

आमतौर पर मर्दों की छाती पर ज्यादा बाल देखे गए हैं। किसी पुरुष की छाती पर बहुत ज्‍यादा बाल होते हैं तो किसी की छाती पर कम बाल रहते हैं।

क्‍या आपने कभी सोचा है कि मर्दों की छाती के बाल किस ओर इशारा करते हैं ?

सामुद्रिक और ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार मर्दों की छाती पर ज्यादा बाल होने का गहरा अर्थ बताया गया है। आप इसके आधार पर पुरुषों के चरित्र के बारे में पता लगा सकते हैं।

तो चलिए जानते हैं कि मर्दों की छाती पर ज्यादा बाल होने का क्‍या संकेत है -:

छाती पर अधिक बाल होने का क्या अर्थ है?

ज्योतिष शास्त्र अनुसार जिन लोगों की छाती पर अधिक बाल होते है वे काफी संतोषी प्रवृति वाले होते है यह लोग धन के लिए हाय-हाय नहीं करते है।

छाती पर अधिक बाल होना इस बात का सूचक है कि उस व्‍यक्‍ति के पास धन कमाने के एक से ज्‍यादा स्रोत हैं या होंगें। ये व्यक्ति धनवान होता है ये हो सकता है. ऐसा व्‍यक्‍ति जितना भी कमाता है उससे संतुष्‍ट रहता है।

बॉलीवुड एक्‍टर अनिल कपूर के शरीर पर भी बहुत बाल हैं। तो ऐसा माना जा सकता है कि अनिल कपूर अपने करियर और पैसे से संतुष्‍ट हैं।

जिन मर्दों की छाती पर ज्यादा बाल होते है ऐसे लोगों की खासियत होती है कि इन्‍हें अपने जीवन में जो कुछ भी मिलता है ये उसी से खुश रहते हैं। ये ज्‍यादा पैसे और सुख-सुविधाओं के पीछे नहीं भागते हैं। जो मिलता है जैसे मिलता है, ये उसी से संतुष्‍ट रहते हैं।

Don't Miss! random posts ..