ENG | HINDI

इन तरीको से आसानी से पता लगा सकते हैं कोई लङका वर्जिन है या नही !

लड़के की वर्जिनिटी

लड़के की वर्जिनिटी – कोई रिश्ता भरोसे और प्यार पर ही टीका होता है। लेकिन जरुरी नहीं हर इंसान रिश्ते में सच भी बोले।

खासतौर पर बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड के बीच झूठ सच के एक काॅमन से मुद्दे पर काफी लङाइयां होती है। और कई लोग रिलेशनशिप  में आने के लिए कुछ ऐसे झूठ भी बोलते हैं जो शायद किसी भावनाओं को काफी हद तक  दुख पहुंचा सकते हैं। जिनमें से एक है वर्जनिटी को लेकर किए गए सवाल। वर्जनिटी को लेकर आज भी हमारे समाज में लङके – लडकियों के  बीच एक बङी रेखा खींची हुई है।

लडकियों की वर्जिनिटी लूज होने के कई कारण होते हैं जैसे साइकलिंग, ऑटडोर गेम्स। लेकिन वही दूसरी तरफ कोई लड़के की वर्जिनिटी के बारे में  कहना बहुत मुश्किल होता है। और इस वजह से जब लङके अपने वर्जनिटी को लेकर झूठ बोलते हैं तो कोई भी उन पर आसानी से यकीन कर लेते हैं। लेकिन रिसर्चस के मुताबिक कुछ एक्शन रिक्शन से लड़के की वर्जिनिटी का पता चल सकता है कि कोई लङका वर्जन है या नहीं ।

अगर कोई  लङका किसी लङकी से बात करते वक्त  शर्माता है और लङकी के पास आने पर उसका  चेहरा लाल हो जाए तो समझ जाइए कि वो लङका वर्जन है ।

अगर कोई महिला बैडरूम में हो तो अगर लङका अजीब हरकतें करने लगे और असहज  महसूस करने लगे और उसकी घबराहट चेहरे पर नजर आने लगे तो इसका मतलब वो लङका वर्जन है ।

हालांकि कई लङके ऐसे भी होते हैं जो अपने एक्शन से ऐसा महसूस नही होने देते हैं। कि उनका फस्ट टाइम है लेकिन ऐसे लङके भी हङबङाहट लङकी को छूने में असहज महसूस करते हैं। और न चाहते हुए भी उनकी घबराहट चेहरे पर नजर आ जाती है।

वर्जन लङके भी लडकियों की तरह पहली बार संबंध बनाने से डरते हैं। और अगर उनका पार्टनर उन्हे संबंध बनाने के लिए बोलता है तो उनकी आवाज कांपने लगती है कईयो के तो आंखू से आंसू भी निकलने लगते हैं।

अक्सर वर्जन लङके किसी लङकी के साथ अकेले टाइम बिताने से भी डरते हैं। उन्हें समझ नहीं आता कि वो क्या बात करें और पूरे वक्त शर्माते रहते हैं।

Don't Miss! random posts ..