ENG | HINDI

तो वॉशरूम में फोन ले जाकर ये काम करते हैं लड़के

वॉशरूम में फोन

क्या आपने कभी गौर किया है कि फोन पर बात करते करते बीच में जब वो वॉशरूम जाते हैं, तो फोन को बाहर रखने की बजाय साथ ही ले जाते हैं.

ऐसे लोगों को देखने पर कई बार आपके मन में ख्याल भी आया होगा कि भला ये लोग वॉशरूम में फोन पर क्या करते हैं.

तो हम आपको बता दें कि भले ही लड़कियों को गॉसिप क्वीन कहा जाता हो, मगर ये लड़के इस मामले में लड़कियो से ज़रा भी कम नहीं है, वॉशरूम में फोन ले जाकर वो कुछ ऐसी बातें करते हैं जो सबके सामने नहीं कर सकतें.

अपनी लेडी लव से बात

फैमिली के साथ बैठ हुए कोई लड़का टीवी देख रहा है और अचानक से गर्लफ्रेंड का फोन आ जाए, तो अब वो बेचारा मा-बाप के सामने तो गर्लफ्रेंड से रोमांटिक बाते करेगा नहीं, सो फोन उठाकर वॉशरूम में खिसक लेते हैं, क्योंकि ये सेफ जगह है यहां कोई उनकी बातें नहीं सुन सकता. कई बार तो ऑफिस में भी गर्लफ्रेंड से बात करने के लिए वॉशरूम का ही सहारा लेते हैं.

गॉसिपिंग

ऐसा नहीं है कि सिर्फ वो गर्लफ्रेंड से बात करने के लिए वॉशरूम में फोन ले जाते हैं, कई बार अपने किसी कलीग से ऑफिस पॉलिटिक्स या किसी और की गॉसिपिंग के लिए भी वो वॉशरूम में फोन लेकर घुस जाते हैं, क्योंकि बाहर तो ऐसी बातें की नहीं जा सकती. ऑफिस में यदि कोई खूबसूरत फीमेल स्टाफ आई है, तो उससे जुड़ी बातें भी वो वॉशरूम में ही करते हैं.

इंटरव्यू

ऑफिस में वर्किंग आवर के दौरान ही यदि कोई इंटरव्यू कॉल आ जाए, तो वो झट से फोन लेकर वॉशरुम में घुस जाते हैं, क्योंकि ऑफिस में इस बारे में बात करने पर उनकी वर्तमान नौकरी खतरे में पड़ जाएगी. वॉशरूम ही वो जगह है जहां वो पूरी तरह से सेफ होते हैं, यहां कोई कैमरा उनकी निगरानी नहीं कर रहा होता.

वॉशरूम में फोन  – तो देखा आपने लड़कों के लिए वॉशरूम कितने काम की जगह होती है, रोमांस करने से लेकर नौकरी की सेटिंग तक का काम वो वॉशरूम कर लेते हैं.