ENG | HINDI

लड़कों को आजकल सीधी सादी नहीं बल्कि जलेबी जैसी टेढ़ी लड़कियाँ पसंद हैं !

जलेबी जैसी टेढ़ी लड़कियाँ

अगर आपको लगता होगा कि लड़कों को पसंद आने के लिए आपको सीधी-सादी लड़की बनना पड़ेगा और सिर्फ़ सलवार कमीज़ ही पहनना पड़ेगा, तो आप ग़लत हैं.

लड़कों को इतनी सीधी लड़कियां पसंद नहीं आते, बल्कि लड़कों को जलेबी जैसी टेढ़ी लड़कियाँ पसंद हैं.

जलेबी जैसी टेढ़ी लड़कियाँ – 

1 – रफ एंड टफ

अगर आप रफ एंड टफ हैं, तो लड़कों की पसंद आप पर ही टिकेगी. लड़कों को आजकल के ज़माने में सीधी लड़कियां पसंद नहीं हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि आजकल के ज़माने में सीधी लड़कियां समस्या का समाधान नहीं कर पातीं. वो झट से परेशान हो जाती हैं और सारी समस्या लेकर लड़कों के पास आने लगती हैं.

2 – चालबाज़

पहले का ज़माना और था. आज ज़माना बदल गया है. लड़कों को चालबाज़ लड़कियां पसंद हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि इस तरह की लड़कियों को कोई बेवकूफ नहीं बना सकता और वो हर तरह की परेशानी को मिनटों में सॉल्व कर लेती हैं.

3 – बिंदास

लड़कों को बिंदास टाइप की लड़कियां पसंद हैं. जो लड़कियां टॉम बॉय की तरह बात करती हैं, स्टाइल भी वैसा ही होता है और कॉलेज में छुई-मुई बनने की बजाय बिंदास अंदाज़ में लड़के-लड़कियों सबके साथ पेश आती हैं उनके लिए लड़कों के दिल की घंटी हमेशा बजती रहती है.

4 – बोल्ड लुक

लड़कियों का बोल्ड अंदाज़ लड़कों को इतना भाता है कि वो इस तरह की लड़की को किसी भी कीमत पर अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं. इस तरह की लड़कियों की डिमांड बहुत होती है. उऩके ऊपर हर लड़के का दिल आता है. हर लड़का चाहता है कि वो उसकी गर्लफ्रेंड बनी रहे.

इस तरह से जलेबी जैसी टेढ़ी लड़कियाँ की डिमांड कुछ ज्यादा है. शादी के समय लड़के सीधी-सादी लड़कियों को अपनी बीवी बनाना चाहते हैं, लेकिन बात जब गर्लफ्रेंड की आती है, तो उन्हें बोल्ड, बिंदास और जलेबी जैसी टेढ़ी लड़कियाँ ही ज़्यादा पसंद आती हैं. तो अगर आप ख़ुद को बदलना चाह रही हैं, तो ऐसा बिल्कुल न करें, क्योंकि लड़कों को पसंद हैं जलेबी जैसी टेढ़ी लड़कियाँ.