ENG | HINDI

इन तीन राशियों की महिलाओं पर लट्टू हो जाते हैं लड़के

लड़कियों पर लट्टू हो जाते हैं लड़के

लड़कियों पर लट्टू हो जाते हैं लड़के – सुंदर लड़कियों को देखते ही लड़कों के दिल में हलचल होने लगती हैं.

लड़की का स्वभाव कैसा है इस बात से उन्हें फर्क नहीं पड़ता, बस सुंदरता पर वो फिदा हो जाते हैं.

वैसे ये तीन राशियों वाली महिलाएं कुछ ज़्यादा ही सुंदर होती हैं, इतना ही नहीं ये इतनी अट्रैक्टिव होती हैं कि पुरुष खुद को इनके हुस्न के जादू से बचा नहीं पातें और लड़कियों पर लट्टू हो जाते हैं लड़के –

लड़कियों पर लट्टू हो जाते हैं लड़के –

मिथुन

मिथुन राशि की महिलाओं की तुलना अप्सराओं से की गई है. अप्सराएं यानी बहुत ही सुंदर महिला. पुराने ज़माने में अप्सराओं ने अपनी खूबसूरती के बल पर कई ऋषि मुनियों की तपस्या भंग कर दी थी, और आज की मॉर्डन अप्सराएं लड़कों का दिल घायल कर रही हैं. इस राशि की महिलाएं खुद तो सुंदर होती हैं और दूसरी की खूबसूरती भी इन्हें आकर्षिक करती हैं. इस राशि की महिलाएं उम्र बढ़ने पर भी खूबसूरत ही दिखती हैं. इस राशि की महिलाएं सुंदर होने के साथ ही खुशमिजाज़ और चंचल स्वभाव की होती हैं और उनका यही अंदाज़ पुरुषों को आकर्षित करता है.

वृष

वृष राशि की महिलाओं की खूबसूरती देवियों जैसी होती है. ये महिलाएं दूसरों पर रौब जताने वाली होती हैं. इन्हें ज्वेलरी, गाड़ी, घर जैसी चीजें हमेशा मिलती हैं. इनकी लाइफ बहुत लग्ज़रीरियस होती है और उनकी इसी बात पर पुरुष फिदा हो जाते हैं. वैसे इस राशि की महिलाओं को ऐसे पुरुष पसंद आते हैं तो उनके इशारों पर चले. जो ऐसा नहीं करते वैसे पुरुषों को बिल्कुल पसंद नहीं करतीं.

वृश्चिक

ज्योतिष शास्त्र में इस राशि की महिलाओं की तुलना वैंपायर्स से की गई है. वैंपायर्स भले ही खून चूसकर जान लेने के लिए मशहूर हो, लेकिन ऐसी मान्यता है कि ये जादुई खूबसूरती और आकर्षण वाली होती हैं. इस राशि की महिलाएं बहुत खूबसूरत, बेहद सेंसुअल और फेमिनिन होती हैं. इनके हुस्न के जादू से बचना पुरुषों के लिए संभव नहीं होता और इनके संपर्क में आने वाला हर आदमी इन्हें पाना चाहता है. वैसे इस राशि की महिलाएं पार्टनर चुनने मे बेहद चूजी होती हैं. इन्हें स्ट्रॉंग कैरेक्टर वाले आदमी पसंद आते हैं, खासकर वो जो इन्हें जीत लें.

इन राशियों की लड़कियों पर लट्टू हो जाते हैं लड़के – आपके आसपास भी यदि इन तीन राशियों वाली महिलाएं है, तो ज़रा बचकर रहिएगा वरना अपनी खूबसूरती और कातिलाना अदाओं से ये आपको भी घायल कर देंगी.

Don't Miss! random posts ..