ENG | HINDI

लड़कों को इस वजह से लंबे कद वाली लड़कियों से है नफरत

लंबे कद वाली लडकियाँ

लंबे कद वाली लडकियाँ – बहुत से लड़के अपने लिए लाइफ पार्टनर चुनते समय उनकी हाइट और हैल्‍थ का खास ख्‍याल रखते हैं।

अकसर देखा गया है कि लड़कों को लंबे कद वाली लड़कियों की तुलना में छोटे कद की लड़कियां ज्‍यादा पसंद आती हैं। लड़कों का मानना है कि छोटे कद वाली लड़कियां पारिवारिक सुख ज्‍यादा दे सकती हैं।

आइए जानते हैं लंबे कद वाली लडकियाँ लड़कों को क्यों पसंद नहीं है और छोटे कद की पसंद  पीछे क्‍या कारण है :

लंबे कद वाली लडकियाँ –

– लड़के सोचते हैं कि छोटे कद की लड़कियां अपने पति की ज्‍यादा बात मानती हैं।

– कम हाइट वाली लड़कियां लड़कों को ज्‍यादा अट्रैक्‍टिव लगती हैं और उनके साथ उन्‍हें अनसिक्‍योर फील नहीं होता है।

– कम हाइट की लड़कियों को आसानी से गले लगाया जा सकता है और उनके साथ रोमांस में भी ज्‍यादा मज़ा आता है।

– लड़कों का मानना है कि छोटे कद की लड़कियों में एटीट्यूड थोड़ा कम होता है इसलिए उनके साथ जिंदगी बसर करना आसाना होता है। वहीं उन्‍हें ये भी लगता है कि कम हाइट की लड़कियां अपने पार्टनर से सच्‍चा प्‍यार करती हैं।

आप सोच रहे होंगें कि भला हाइट से प्‍यार का क्‍या लेना-देना लेकिन आपको बता दें कि हर इंसान की अपने पार्टनर को लेकर कुछ पसंद और नापसंद होती है। कुछ लड़कों को लंबे कद की लड़कियां पसंद नहीं आती हैं क्‍योंकि उन्‍हें लगता है कि लंबी लड़कियों में ज्‍यादा एटीट्यूड होता है।

इन वजहों से लड़कों को लंबे कद वाली लडकियाँ पसंद नहीं.  हालांकि, ऐसा जरूरी नहीं है कि दुनिया की सभी लंबी लड़कियों में ए‍टीट्यूड की प्रॉब्‍लम हो। ये निष्‍कर्ष तो बस लड़कों की प्रेफरेंस पर निकाला गया है। वैसे अगर एक बार किसी से सच्‍चा प्‍यार हो जाए तो उसके कद, रंग और स्‍टेट्स से ज्‍यादा फर्क नहीं पड़ता है। इसलिए अगर आपका कद भी लंबा है तो आपको ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि जो आपसे सच्‍चा प्‍यार करता होगा वो आपको हर हाल में स्‍वीकार करेगा।

Don't Miss! random posts ..