ENG | HINDI

मॉनसून में किस तरह का सेक्स करना पसंद करते हैं लड़के ?

मॉनसून में रोमान्स

मॉनसून में कम रोमांटिक लोग भी रोमांस से भर जाते हैं.

उन्हें ऐसा लगता है कि काम-धाम छोड़कर बस घऱ में पार्टनर के साथ बैठकर रोमांस की चंद बातें की जाएं और दिन को हसीन बनाया जाए.

वैसे आज हम आपको बताएंगे कि बरसात के मौसम में वैसे तो लड़कियों का मन भी कुछ कम रोमांटिक नहीं रहता, लेकिन यहां बात लड़कों की करेंग.

लड़कियों की तुलना में लड़कों के दिमाग में भी सेक्स का भूत घूमता रहता है.

मॉनसून में किस तरह की बातों को सोचते हैं लड़के ये जानने के लिए हमने कुछ लड़कों से बात की. उऩका जवाब सुनकर हैरानी हुई और अच्छा भी लगा.

कॉलेज की फाइनल ईयर की पढ़ाई करने वाले रोहिल आमतौर पर बारिश के मौसम में कॉलेज जाना पसंद नहीं करते.

वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किसी रिसॉर्ट में जाना पसंद करते हैं. रोहिल कहते हैं कि रिसॉर्ट में जाने के बाद वो ड्रिंक्स के साथ अपने पार्टनर से सेक्स करना पसंद करते हैं. रोहिल कहते हैं कि उनके पार्टनर को भी इसमें किसी तरह की परेशानी नहीं होती, क्योंकि वो भी ड्रिंक करती है.

इंजीनियर अमल कहते हैं कि बारिश और सेक्स का बेहतरीन कनेक्शन है. इस मौसम में ऑफिस बंद कर देना चाहिए और सभी को कुछ दिनों की छुट्टी दे देनी चाहिए. अमल कहते हैं कि बारिश के मौसम में वो पार्टनर के साथ इंडियन सेक्स करने की बजाय पॉर्न देखकर कुछ नया और ट्रेंडी ट्राई करना पसंद करते हैं.

मुंबई के मिस्टर अमिताष इन सबसे अलग हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि बारिश के मौसम में पार्टनर के साथ सेक्स करने से पहले वो बहुत सारी रोमांटिक बातें करते हैं. ख़ुद स्टार्ट करने की बजाय वो पार्टनर से पहल करने को कहते हैं. बारिश के मौसम में वो किसी तरह का रोक-टोक नहीं चाहते, इसलिए अपनी गर्लफ्रेंड को पूरा मौक़ा देते हैं.

इस तरह से लड़के मॉनसून में रोमान्स करना चाहते है – इन लड़कों की बातें तो आपने जान लीं. अब आपकी बारी है. अपने पार्टनर के साथ अपने रोमांटिक पल को जमकर एंजॉय कीजिए.

Don't Miss! random posts ..