विशेष

इस ‘फायर फाइटर’ की खूबसूरती दुनियाभर में बना रही है लोगों को दीवाना

गन नार्टन – ब्यूटी विद ब्रेन तो अक्सर सुना है लेकिन क्या ऐसा होना संभव है कि कोई लङकी बेहद खूबसूरत भी हो, ताकतवर भी हो और साथ ही दिलेर भी ।

एक ही इंसान में इतने गुण होना मुश्किल है। कई महिलाओं अपने लुक्स और अपनी बाॅडी को लेकर काफी चिंतित रहती है। जिस वजह से वो खुद पर काफी ध्यान देती है । जिम जाती है योगा करती है। ब्यूटी टिप्स फाॅलो करती है ।  पर हर महिला के पास इतना वक्त हो खुद पर ध्यान देने के जरुरी नही । लेकिन एक ऐसी महिला भी है जो इन दिनों अपनी खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई है उनका काम जानकर आप हैरान हो जाएंगे । वो कोई ऑफिस वुमेन, कोई स्पोर्ट्स प्लेयर या फिर कोई एक्ट्रेस नही है बल्कि  एक फाइटर वुमेन है । जिन्हे देखकर कोई नही कह सकता कि वो इतने खतरनाक प्रोफेशन से जुङी है ।

इस फयर फाइटर का नाम गन नार्टन है । इनकी उम्र 30 साल है लेकिन उनकी खूबसूरती ओर फिटनेस को देखकर उनकी उम्र और काम का अंदाजा कोई नही लगा सकता । दुनियाभर में इंटरनेट संसैशन बनकर उभर रही  गन नार्टन नार्वे की रहने वाली है जिनके इंस्टाग्राम और दूसरी सोशल मीडिया साइट्स करोङो फालोवर्स है ।जैसे किसी बङे सेलिब्रिटी के होते हैं। उनकी खूबसूरती और फिटेनस के चलते वो सोशल मीडिया पर ‘वर्ल्ड हाॅटेस्टि फायर फाइटर’  के नाम से जाना जाता है।  वैसे आपको बता दें गन नार्टन जितनी खूबसूरत है उतनी ही दिलेर भी जो अपने काम को करने में परफेक्ट है।हर गन नार्टन आग से लगभग हर दिन जूंझती है। हालांकि गन नार्टन को अपने प्रोफेशन से कोई दिक्कत नहीं है वो अपने काम को बहुत ही दिलेरी और साहस के साथ करती है। उनकी इसे साहस को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

गन नार्टन

वैसे आपको बता दें गन नार्टन एक पर्सनल ट्रेनर है जब वो फायर फाइटिंग नही कर रही होती । उस वक्त वो अपनी फिटनेस पर ध्यान देती है। गन नार्टन को दौङना, स्वीमिंग करना और फुफुटबॉल खेलना काफी पसंद है जिस वजह से वो नैचुरेली फिट रहती है ।

नार्टन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो एक फायर फाइटर है जिसके लिए उनका फिट रहना काफी जरुरी है वरना वो अपना काम ठीक तरह से नहीं कर पाएंगी । इसलिए वो अपनी बाॅडी पर काफी ध्यान देती है।

Preeti Rajput

Share
Published by
Preeti Rajput

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago