ENG | HINDI

जानिए क्या हुआ जब बिग बी ने कैटरीना को इस शख्स के साथ आपतिजनक हालत में पकड़ा !

गुलशन ग्रोवर और कैटरीना कैफ़

बॉलीवुड की बॉर्बी डॉल कैटरीना कैफ का नाम इस इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में शुमार है. यूं तो कई बेहतरीन फिल्मों में काम करनेवाली कैटरीना के लव अफेयर्स से वैसे तो हर कोई वाकिफ है.

लेकिन एक बार बॉलीवुड के शहंशाह बिग बी ने कैटरीना को एक एक्टर के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था. पर आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि वो शख्स ना तो सलमान खान थे और ना ही रणबीर कपूर. तो फिर वो शख्स कौन था जिसके साथ कैटरीना रंग रलिया मनाते हुए पकड़ी गईं थी.

हम जानते हैं कि आप उस शख्स के बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित हैं.

तो चलिए हम ही उस शख्स के चेहरे से नकाब हटा देते हैं जिसके साथ कैटरीना आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई थीं.

गुलशन ग्रोवर के साथ पकड़ी गईं थी कैट

दरअसल कैटरीना ने साल 2003 में आई कैजाद गुस्ताद की फिल्म ‘बूम’ से बॉलीवुड में कदम रखा. हालांकि कैटरीना को अपनी पहली ही फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर जैसे सितारों के साथ काम करने का मौका मिला.

इस मौके को कैटरीना किसी भी कीमत पर अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहती थीं लिहाजा वो इस फिल्म के लिए हर वो चीज करने को तैयार थीं जो इस फिल्म की डिमांड थी.

इस फिल्म में कैजाद गुस्ताद ने गुलशन ग्रोवर और कैटरीना कैफ़ के बीच काफी बोल्ड और किसिंग सीन्स फिल्माए थे. गुलशन ग्रोवर की मानें तो वो कैटरीना के साथ किसिंग सीन को लेकर काफी नर्वस थे लेकिन एक न्यूकमर होने के बावजूद कैटरीना इस सीन के लिए काफी सहज दिखाई दे रही थीं.

बताया जाता है कि जब कई रीटेक के बाद भी दोनों का किसिंग सीन ओके नहीं हो पाया तब डायरेक्टर ने गुलशन ग्रोवर और कैटरीना कैफ़ को एक कमरे में जाकर किसिंग प्रैक्टिस करने के लिए कहा.

अमिताभ ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया

जब गुलशन ग्रोवर और कैटरीना कैफ़ अकेले में जाकर अपने किसिंग सीन की प्रैक्टिस में डूबे हुए थे तभी वहां से अमिताभ बच्चन गुजरे और उन्होंने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. भला ऐसे में अमिताभ और कर भी क्या सकते थे लिहाजा उन्होंने दोनों को चीयर अप किया और वहां से आगे बढ़ गए.

अकेले कमरे में किसिंग की काफी देर तक प्रैक्टिस करने के बाद भी जब ये सीन ओके नहीं हुआ तब डायरेक्टर ने इसे नए तरीके से फिल्माने का फैसला किया. जिसमें कैटरीना गुलशन के सामने टेबल पर बैठकर उन्हें कॉलर पकड़कर अपनी तरफ खींचते हुए जबरन किस करती हैं. हालांकि कैटरीना ने इस सीन को एक ही टेक में फाइनल कर दिया.

फिल्म बूम को मिला था बी ग्रेड का दर्जा

हालांकि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर जैसे बड़े सितारों ने काम किया लेकिन इसमें कैटरीना के अलावा मधु सप्रे और पद्मालक्ष्मी ने इतने वल्गर सीन दिए थे जिसकी वजह से इस फिल्म को बी ग्रेड का दर्जा मिला.

इतना ही नहीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई और फिल्म के निर्माता जैकी श्रॉफ को अपना घर तक गिरवी रखना पड़ा.

गौरतलब है कि कैटरीना भले ही आज बॉलीवुड की एक बड़ी स्टार मानी जाती हैं लेकिन जिसने भी इस फिल्म को देखा है वो गुलशन ग्रोवर और कैटरीना कैफ़ की इस रासलीला से अच्छी तरह से वाकिफ है.

Don't Miss! random posts ..