ENG | HINDI

हर साल करीना को लेकर इस गांव ज़रूर जाते हैं सैफ

स्विट्जरलैंड का गांव गिस्ताद

स्विट्जरलैंड का गांव गिस्ताद – सैफ़िना यानी सैफ और करीना… ये लोग साँस भी लें तो खबर बन जाती है.

अब न्यूज़ बनने का हक भी तो है. सैफ जहाँ नवाब ठहरें वहीँ करीना कपूर खानदान की लाडली बेटी के साथ साथ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस भी हैं. करीना का हर एक चीज़ बिकता है.

फ़िलहाल ये दोनों अपने नन्हें मेहमान तैमूर को लेकर खुश हिना उर चर्चा में बने रहते हैं. फिलहाल ये दोनों मम्मी पापा अपने बेटे को लेकर विदेश टूर पर जाने वाले हैं. ये तैमूर का पहला विदेश टूर होगा.

वैसे अगर आप सोच रहे होंगे कि ये लोग किसी शानदार और महंगे शहर में जा रहे हैं, तो आप बिलकुल गलत सोच रहे हैं. असल में सैफीना अपने बेटे तैमूर के साथ किसी गाँव की सैर पर जा रहे हैं.

वो दो हफ्ते की छुट्टियों के लिए इस गाँव में जा रहे हैं.

ये गाँव भारत का नहीं, बल्कि स्विट्जरलैंड का गांव गिस्ताद में स्थित एक रॉयल स्वीट में ठहरेंगे. दरअसल बात ये है कि शादी के एक साल पहले सैफ अपनी करीना को इसी गाँव में लेकर गए थे. यहाँ के लोग सैफ और करीना को बहुत पसंद आएं. यहाँ के घर इन दोनों को बहुत अच्छे लगे. इसका एक मात्र कारण है यहाँ के घरों का बर्फ में ढंका होना. करीना को ये जगह बहुत पसंद है.

अब जब करीना को कोई जगह पसंद हो तो भला सैफ वहां जाने से कैसे रुक सकते हैं.

जब से करीना ने अपने मिस्टर हस्बैंड को अपने दिल की बात बताई है तब से सैफ अपनी बेगम जान को वहां हर साल ले जाते हैं. करीना और सैफ इस गाँव से इस कदर जुड़ गए हैं कि सूत्र मानते हैं कि ये दोनों यहाँ पर अपना घर खरीदने का प्लान कर रहे हैं.

स्विट्जरलैंड का गांव गिस्ताद अब गाँव खूबसूरत तो होगा ही. वैसे तैमूर भी इतने क्यूट हैं कि उस गाँव के लोग तैमूर की नज़र उतारते रह जाएंगे.

Don't Miss! random posts ..