ENG | HINDI

शादी से पहले अपनी पत्नी की गालियाँ खाता था ये अभिनेता !

गोविंदा और सुनीता
गोविंदा और सुनीता – बॉलीवुड में कई लोगों को अपने डांस से दीवाना बनाने वाले गोविंदा इन दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।
इसी के चलते उन्होंने हाल ही में अपनी जिंदगी का एक बड़ा राज खोलते हुए सभी को हैरान कर दिया।
गोविंदा और सुनीता के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि गोविंदा और सुनीता शादी से पहले एक ही घर में रहते थे जहां पर सुनीता उन्हें खूब गालिंया दिया करती थी।
जी हां, दरअसल गोविंदा और सुनीता अपने एक रिश्तेदार के यहां रहते थे।
उस समय गोविंदा की हालत कुछ ज्यादा ठीक नहीं थी इसलिए उनके कपड़े कुछ खास नहीं होते थे जबकि सुनीता हमेशा स्कर्ट और अच्छे कपड़े पहनकर उन पर रौब जमाया करती थी और उन्हें गंवार कहा करती थी। खुद एक बातचीत में गोविंदा ने बताया कि पहले वह और सुनीता एक दूसरे के जानी दुश्मन थे। वह दोनों हमेशा इसी कोशिश में लगे रहते थे कि कैसे एक दूसरे को बेइज्ज्त किया जाए।
हालांकि गोविंदा को ऐसे करने का कम ही मौका मिलता था, क्योंकि ज्यादा समय सुनीता ही उन पर हावी रहती थी।
गोविंदा ने बताया कि कई कभार तो गोविंदा जब सोए रहते थे तो सुनीता आकर उन पर पानी डाल देती थी और फिर उन्हें खूब चिढ़ाती थी। यही नहीं यदि बदले में गोविंदा उन्हें कुछ कह दें तो वह उनकी मां से जाकर उनकी शिकायत कर देती थी और फिर उन्हें खूब डांट पड़ती थी।
पैसे की तंगी के कारण उस समय गोविंदा पूरे दिन काम करते थे और एक जगह से दूसरी जगह काम की तलाश करते थे। ऐसे में जब वह घर आते थे तो उनकी हालत खराब रहती थी।
ऐसे में सुनीता उन्हें खूब परेशान करती थीं ताकि वह उनके रिश्तेदार के घर से भाग जाएं।
गोविंदा और सुनीता – लेकिन गोविंदा भी कहां हार मानने वाले थे और आखिकरकार इसी नोंक-झोंक में उन्होंने सुनीता के दिल में जगह बना ली और उनसे शादी कर ली।

Don't Miss! random posts ..