ENG | HINDI

इस रिजॉर्ट में बुकिंग पैकेज में ही मिलती है सेक्स सर्विस

गुड गर्ल्स रिजॉर्ट

रिजॉर्ट में बुकिंग पैकेज के साथ सेक्स सर्विस सुनकर शायद आप भी चौंक गए होंगे, क्योंकि हमारे देश में तो आजतक ऐसा कुछ सुना नहीं है. मगर ऐसा हुआ है कोलंबिया है.

दरअसल, कोलंबिया में एक वेश्यालय को सेक्स रिजॉर्ट में तब्दील कर दिया गया है.

इस रिजॉर्ट में आपको तमाम आधुनिक सुविधाएं मिलेंगी और जिंदगी की टेंशन से दूर यहां पर आप खुद को कूल और इरोटिक महसूस कर सकते हैं. रिजॉर्ट में मिलने वाली दूसरी सुविधाओं के अलावा यहां पर सेक्स सर्विस भी उपलब्ध है. खास बात यह है कि आपको यहां अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं है.

दक्षिणी अमेरिका के कोलंबिया में स्थित इस रिजॉर्ट का नाम है गुड गर्ल्स रिजॉर्ट.

इस गुड गर्ल्स रिजॉर्ट का वेबसाइट यहां ऑफर की जाने वाली सुविधाओं के बारे में विस्तार से बताता है. वेबसाइट पर लिखा है, ‘ गुड गर्ल्स रिजॉर्ट कोलंबिया का पहला इरोटिक रिजॉर्ट है, इस बेहतरीन रिजॉर्ट में निजी विलाज बने हैं और आपकी सेवा में यहां कोलंबिया की हसीन महिलाएं मौजूद हैं, इसके अलावा यहां का वातावरण बेहद रोमांटिक है, यहां आकर आप अपनी फैंटसी पूरी कर सकते हैं.’

वेबसाइट के मुताबकि, इस रिजॉर्ट में लैटिन ब्यूटी आपकी सर्विस में रहती है और आपके लिए बेहतरीन खाने से लेकर आपकी सारी इच्छाएं पूरी करने को तैयार रहती है.

यदि आप इस रिजॉर्ट में आने से पहले सुरक्षा और अपनी पहचान को लेकर टेंशन ले रहे हैं तो चिंता मत कीजिए. इस रिजॉर्ट में आपकी पहचान पूर्ण रुप से गुप्त रखी जाती है. साथ ही आपकी सिक्युरिटी का भी पूरा ख्याल रखा जाता है. इस रिजॉर्ट में ओवरनाइट पैकेज से लेकर गोल्ड पैकेज तक उपलब्ध है. 599 डॉलर यानी की लगभग 40 हजार रुपये में आपको यहां डीलक्स रुम, एअरपोर्ट से ट्रांसपोर्टेशन द्विभाषिया, और पूरी रात के लिए एक गर्ल्स की सर्विस मिलेगी.

जबकि 1499 डॉलर में आप 24 घंटे के लिए दो लड़कियां, एक्जीक्यूटिव विलाज, शानदार डिनर, और स्पा की सुविधा आप ले सकते हैं.

तो सोच क्या रहे हैं ज़िंदगी में कुछ अलग मज़ा लेने के लिए जाइए आप भी बुकिंग करा लीजिए इस रिजॉर्ट की.