ENG | HINDI

दीवाली पर लगा 600 करोड़ का सट्टा – अगर नहीं टिके तो बिकेंगे अजय देवगन

गोलमाल

दीवाली की तैयारियां बड़े जोर-शोर से चल रही हैं और इसी जश्न का फायदा उठाने के लिए बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार आमिर खान और अजय देवगन गोलमाल बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ का जुआ खेलने जा रहे हैं.

अजय देवगन और रोहित शेट्टी को अपनी फिल्‍म गोलमाल से 350 करोड़ की कमाई की उम्मीदें हैं और ऐसा हो भी क्यों ना दीवाली के ऐसे अवसर पर सभी लोग कॉमेडी मूवी देखना बेहद पसंद करते हैं.

ऐसा नहीं है कि रोहित शेट्टी कॉमेडी के डोज़ का पहली बार दीवाली पर इस्तेमाल कर रहे हैं. इससे पहले भी वह यह कॉमेडी डोज गोलमाल के रूप में पर्दे पर ला चुके हैं. पहले दो पार्ट भी दीवाली पर ही रिलीज़ हुए थे.

दूसरी ओर आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार से 150 करोड़ की उम्मीदें लगाई जा रही हैं. हालांकि यह फिल्म पूरी तरह से वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर करेगी.

वैसे तो हर बार आमिर खान की फिल्म रिकॉर्ड्स बनाती आई हैं लेकिन इस बार गोलमाल के आगे सीक्रेट सुपरस्टार का टिकना थोड़ा मुश्किल लग रहा है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि गोलमाल के आगे दूसरी फिल्‍म को स्क्रीन और शो दोनों ही कम मिलने वाले हैं.

माना जा रहा है कि गोलमाल अगेन अजय देवगन के करियर के टिकने के लिए काफी जरूरी है. ऐसा इसलिए है क्योंकि फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन हैं और उन्होंने इस फिल्म पर अपने 100 करोड़ रुपये लगा रखे हैं. अब देखना यह होगा कि अजय देवगन बॉक्स ऑफिस पर टिक पाते हैं या बिक जाते हैं.

हालांकि, रोहित शेट्टी का कहना है कि गोलमाल हर दीवाली पर क्लैश होती आ रही है और फिर भी वह करोड़ों कमा लेती हैइसलिए उनकी फिल्म को कोई टेंशन नहीं है. फिल्‍म का हिट होना पक्‍का है.

Article Categories:
बॉलीवुड