ENG | HINDI

ये थी सनी लियोनि से भी ज्यादा ग्लेमरस हीरोइनें!

ग्लेमरस हीरोइनें

आज सनी लियोनि को सबसे बड़ी ग्लैमर गर्ल माना जाता है.

लेकिन क्या सच में सनी ही सबसे बड़ी  ग्लैमर गर्ल है या तो लोग सनी से भी ज्यादा ग्लैमर गर्ल्स  को भूल गए.

सनी आज लोगो को ग्लैमर गर्ल लगती है लेकिन कुछ ऐसे भी हीरोइनें थी जो 80 के दशक की सबसे बड़ी ग्लैमर गर्ल्स रही, जब भारत में लोग ग्लैमर  का मतलब भी नहीं जानते थे

आज हम आपको कुछ ऐसे ही ग्लैमर गर्ल्स के बारे में बताएँगे जो 80 के दशक में ग्लैमर गर्ल्स रहीं

हेलन

हेलन जो 80 के दशक की सबसे बड़ी ग्लैमर गर्ल रही. उनके जितना ग्लैमर न किसीके पास था और आज न किसीके पास है. कोई उनकी इस छवि को अब तक तोड़ नहीं पाया है.

helen

जीनत अमान

जब जीनत ने भी ग्लैमर गर्ल  के रूप में फ़िल्मी दुनिया में अपनी एन्ट्री ली तो उन्होंने ग्लैमर गर्ल  की  एक नई और अलग छवि बना लिया जो आज भी सनी से ज्यादा ग्लेमरस  है.

zeenat-aman

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी ने भी ग्लैमर गर्ल  के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाई जिसकी सनी से तुलना भी नहीं की जानी चाहिए.  यह ग्लैमर गर्ल  सनी से  ग्लैमर में कही ज्यादा आगे रही.

Praveen

अरुणा इरानी

ग्लैमर गर्ल्स  की बात हो अरुणा इरानी पीछे रह जाए ऐसा नहीं हो सकता.  इनकी हर अदा सनी से अनगिनत गुना ग्लेमरस और हॉट रही है.

aruna

किमी काटकर

किमी काटकर भी अपने समय की जानीमानी ग्लैमर गर्ल्स में से एक रही. उनकी ग्लेमरस छवि आज भी सनी से कही ज्यादा थी. किमी की फ़िल्म टारजन के  ग्लैमर के सामने  सनी का  ग्लैमर कुछ नहीं.

kimi

सनी लियोनी को सबसे बड़ी ग्लैमर गर्ल  बोलना 80 के दशक की इन ग्लैमर गर्ल्स की तौहीन होगी क्योकि ओल्ड इस गोल्ड और ये हिरोंइने सनी लियोनी से कहीं ज्यादा ग्लेमरस रही हैं और कहीं ज्यादा सफल भी.