ENG | HINDI

दूर रहिए इन ५ चीज़ों से वरना लड़की आपका मज़ाक उड़ाकर चली जाएगी

कॉलेज के हैंडसम लड़कों की भी कभी कभी लड़कियां इस तरह से मज़ाक बना देती हैं कि वो कहीं मुंह दीखाने लायक नहीं रहते. आप अगर बड़े डूड बने घूम रहे हैं और ये सोचते हैं कि आपको लड़कियां अपने पलकों पर बिठाएंगी तो भूल जाइए. अगर आपने ये ५ गलतियाँ किन, तो कोई भी लड़की आपको घास नहीं डालेगी और न ही आपसे पटेगी, उल्टा वो आपका इतना मज़ाक बनाएगी कि आपको पता भी नहीं चलेगा.

फाट मारना

आजकल ये बहुत आम हो गया है. लोग ग्रुप में होने पर ये कर ही देते हैं. अब तो बड़ी बड़ी पार्टी में भी ये लोग करते हैं और बा दमन सॉरी बोलकर निकल जाते हैं, लेकिन आप ये गलती मत कीजिएगा. गलती से भी अगर आपने फाट मार दी तो आपकी लुटिया वहीँ डूब गई. लड़कियां आपको कहीं का नहीं छोड़ेंगी. वो आपका पूरे कैम्पस में मज़ाक बनाकर रख देंगी.

कमेंट्स

अगर आपको लगता है कि लड़कियों पर कमेन्ट करके आप बड़े तीस मार खा बन जाएंगे तो आप गलत सोच रहे हैं. लड़कियां इस तरह के लड़कों का बहुत मज़ाक उड़ाती हैं. वो पूरे कॉलेज में ये बात बता देती हैं की आप किसी भी लड़की की इज्ज़त नहीं करते हैं. आप हर लड़की को बुरी नज़र से ही देखते हैं. उनके ऐसा कहने से बाकी लड़कियां भी आपके नज़दीक नहीं आएंगी.

सिगरेट

धुंए का छल्ला बनाकर लड़के दोस्तों में वाहवाही लूटने की ज़रुरत नहीं है. सिगरेट हर लड़की को बहुत ही बुरा लगता है. आपको लंच ब्रेक में इस तरह से कॉलेज कैम्पस में सिगरेट पीते और धुआ उड़ाते देख लड़कियां आपकी नक़ल करती हैं और पूरे कॉलेज में आपको बदनाम कर देती हैं.

रोना

अक्सर कहा जाता है कि रोना-धोना तो लड़कियों का काम है. लड़के बहुत स्ट्रोंग होते हैं, लेकिन आपके किसी बात पर ऐसा करने से लड़की ने देख लिया तो आपकी खैर नहीं. अगर आपको वो रोते हुए देख लेती हैं तो आपको बहुत कमज़ोर समझती हैं और पूरे कॉलेज में ये चर्चा करती हैं कि आप किसी लड़की से कम नहीं है. फिर तो पूरा कॉलेज आपका मज़ाक उड़ाने में लग जाता है.

कंजूसी

अपनी प्रेमिका के सामने भूलकर भी रिक्शे वाले या बस वाले से या कसी खाने के ठेले पर १-२ रूपए के लिए झगड़ा न करें. वहां पर तो वो कुछ नहीं कहेगी, लेकिन जैसे ही अगले दिन स्कूल खुलेगा वो ये बात सारी लड़कियों में फैला देगी. इतना ही नहीं उसके साथ ये भी कह देगी की उस समय का किराया आपने दिया.

इन बातों से दूर रहकर आप लड़कियों के मज़ाक से बच सकते हैं. अगर आपमें ये सारी कमियां हैं भी तो उन्हें लड़कियों के सामने ज़ाहिर न होने दे. उसे कहीं और जाकर ज़ाहिर करें.

Don't Miss! random posts ..