ENG | HINDI

हर गर्लफ्रेंड जरूर बोलती है अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से इस तरह के झूठ

”लड़कियों को समझना बहुत मुश्किल है”, आपने अक्सर ही अपने शादीशुदा दोस्तों या फिर रिलेशन में रहने वाले दोस्तों के मुंह से ये बात ज़रूर सुनी होगी।

वैसे, ये इतना मुश्किल भी नहीं है लेकिन इतना ज़रूर है कि आपको थोड़ी मेहनत तो करनी ही पड़ेगी, तब ही आप ये समझ पाएंगे कि आखिर आपकी गर्लफ्रेंड के दिल में चल क्या रहा है?

अक्सर ऐसी बहुत सी बातें होती है जो कईं सालों के रिलेशनशिप के बाद भी आप नहीं समझ पाते।

अमूमन अक्सर लड़कियां कह देती हैं कि ”डू वॉटएवर यू वान्ट टू डू”, अब अगर ऐसी सिचुएशन में आपने सच में वो कर लिया जो आप चाहते हैं तो इतना तो तय है कि आपकी खैर नहीं है।

जी हां, ऐसी कुछ बातें ज़रूर हैं जो लड़कियां या तो अपने ब्वॉयफ्रेंड को नहीं बताती हैं या फिर जो कहती हैं वो उनका असली मतलब नहीं होता।

कुछ ऐसे झूठ हैं, जो लगभग हर लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से बोलती है, आइए जानते हैं कौन से हैं ये झूठ –

मेकअप, ना बाबा ना

आपकी गर्लफ्रेंड ज़रूर आपके सामने ऐसा प्रिटेंड करती होगी कि उसे मेकअप करना नहीं पसंद या फिर वो कभी मेकअप नहीं करती है लेकिन मैं आपको बता दूं कि ये दोनों ही बातें झूठ हैं। असल में लड़कियां मेकअप का पूरा ध्यान रखती हैं।

जाओ, अपने दोस्तों के साथ हैंगआउट करो

अगर आपकी फीमेल पार्टनर आपसे ऐसा कह रही है तो बिना देर किए ये बात समझ लीजिए कि वो आपसे झूठ बोल रही है क्योंकि असल में कोई भी लड़की ये नहीं चाहती है कि उसका पार्टनर अपने दोस्तों के साथ अकेले हैंगआउट करे बल्कि वो भी इस सब का हिस्सा बनना चाहती हैं।

दूसरी लड़कियों की तारीफ से नहीं पड़ता फर्क

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के सामने अपनी किसी फीमेल फ्रेंड की बात कर रहे हैं तो बेशक वो आपके सामने यही कहेंगी कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन असल में वो दिल ही दिल में इस बात से नाराज़ रहेंगी और ये गुस्सा कभी भी निकाल सकती हैं।

एज्वॉय यॉर स्पेस

ये भी एक ऐसा जुमला है जो झूठ से ज्यादा कुछ नहीं है। लड़कियां कह तो ज़रूर देती हैं लेकिन असल में वो यही चाहती हैं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हे वक्त दे और उनके साथ वक्त बिताएं। लड़कियां सिर्फ दिखावे के लिए ही ये बात बोलती हैं कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड को उसका पर्सनल स्पेस दे रही हैं जबकि असल में वो ऐसा नहीं करती हैं। वो चाहती हैं कि वो अपने पार्टनर के साथ ही रहें।

जो करना है, करो

जैसा कि मैने पहले भी कहा कि अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे ऐसा कहती है तो गलती से भी वो मत कीजिए जो आप करना चाहते हैं और अगर आपने ऐसा कर दिया तो फिर आपको भगवान ही बचाए।

उम्मीद है कि अब आप आसानी से समझ जाएंगे कि आपकी गर्लफ्रेंड आपसे क्या झूठ बोल रही है। यकीन मानिए ये आर्टिकल आपके रिलेशनशिप की काफी प्रॉबलम्स को दूर कर देगा लेकिन इसके लिए आपको खुद थोड़ी सावधानी बरतनी पड़ेगी वरना छोटी-छोटी बातों को लेकर आप दोनों के बीच झगड़े होते रहेंगें।

Don't Miss! random posts ..